BKU नेता राकेश टिकैत और उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला दिल्ली से गिरफ्तार
Advertisement

BKU नेता राकेश टिकैत और उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला दिल्ली से गिरफ्तार

Mujaffar nagar police ने राकेश टिकैत व उनके परिवार काे बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवकाे काे दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर युवक की तलाश करनी शुरू की तो पता चला कि फोन करने वाला युवक दिल्ली के आसपास घूम रहा है.

राकेश टिकैत

Delhi news: भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत को किसान आंदोलन से अलग ना होने पर उनको व उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद से राकेश टिकैत व उनका परिवार काफी परेशान था. राकेश टिकैत की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को धमकी देने वाले युवक को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया. ये जानकारी शनिवार काे पुलिस ने दी है.

भोरा कलां थाना प्रभारी अक्षय शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति की पहचान विशाल के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. युवक दिल्ली का रहने वाला है, जिसे मुजफ्फरनगर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अक्षय शर्मा ने बताया कि शिकायत में कहा गया था कि एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी थी कि अगर राकेश टिकैत ने किसान आंदोलन से खुद को अलग नहीं किया तो उन्हें व उनके परिवार को बम से उड़ा दिया जाएगा, जिसके बाद से उनका पूरा परिवार काफी दहशत में था. पुलिस में शिकायत न करने की भी युवक ने हिदायत दी थी.

सर्विलांस की मदद से आरोपी तक पहुंची पुलिस

शिकायत के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और सर्विलांस टीम की मदद से आरोपी की तलाश करनी शुरू कर दी. पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर युवक की तलाश करनी शुरू की तो पता चला कि फोन करने वाला युवक दिल्ली के आसपास घूम रहा है. इस पर युवक काे गिरफ्तार करने के लिए तत्काल मुजफ्फरनगर से एक टीम भेजी गई, जिसने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

किसान आंदोलन में निभाई थी सक्रिय भूमिका

किसान आंदोलन में राकेश टिकैत ने सक्रिय भूमिका निभाई थी, जिसके बाद से वह चर्चा में आए थे. इसके बाद से वह लगातार किसानों के हित की लड़ाई लड़ रहे हैं. इसी कारण युवक ने उन्हें किसान आंदोलन से हटने की धमकी दी थी. जिससे पुलिस अब गंभीरता से पूछताछ कर रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news