Udaipur news: बदमाशों ने दी पुलिस को खुली चुनौती, थाने के1 किलोमीटर दूरी पर की चोरी
Advertisement

Udaipur news: बदमाशों ने दी पुलिस को खुली चुनौती, थाने के1 किलोमीटर दूरी पर की चोरी

उदयपुर में कोटडा थाने से महज 1 किलोमीटर दूर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को फिर खुली चुनौती दी है. आरोपियो ने अपने साथियों के साथ मिल कर हथियार और पिस्टल की नॉक पर व्यापारी से 2 लाख की नकदी लूट ली और फरार हो गए. 

 

Udaipur news: बदमाशों ने दी पुलिस को खुली चुनौती, थाने के1 किलोमीटर दूरी पर की चोरी

Udaipur news: उदयपुर के मांडवा थाना पुलिस पर हुए हमले के मामले में फ़रार चल रहे जिन मुख्य आरोपियों को पुलिस बीते डेढ़ महीने से तलाश कर रही है, उन्होंने कोटडा थाने से महज 1 किलोमीटर दूर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को फिर खुली चुनौती दी है. दरअसल पुलिस पर हुए हमले के मामले में फरार चल रहे मोस्टवांटेड रणिया के बेटे खातरु और झाला ने कोटडा थाना इलाके में नमकीन की सप्लाई करने वाले व्यापारी को निशाना बनाया. दोनों आरोपियो ने अपने साथियों के साथ मिल कर धारदार हथियार और पिस्टल की नॉक पर व्यापारी से 2 लाख की नकदी लूट ली और फरार हो गए. 

बताया जा रहा है कि यह घटना कोटडा कस्बे की है. जहां पिकअप में अपने नोकर दीपक के साथ नमकीन की सप्लाई करने आए आमीन खान की गाड़ी में आ कर अचानक रणिया का बड़ा बेटा खातरु अपने एक अन्य साथी के साथ आकर बैठ गया. उसने आमीन को कुछ दूरी पर छोड़ने की बात कही. जब गाड़ी कोटडा-सरूपगंज रोड पर चल रही थी. इसी दौरान बाइक पर रणिया का दूसरा बेटा झाला अपने साथियों के साथ बाइक पर आया और गाड़ी को रुकवा दिया. इसके बाद दोनो ने आमीन को गाड़ी उन्हें देने को कहा.

यह भी पढ़ें- जयपुर का ये होटल बना दुनिया का नंबर 1, देखें कितने शानदार हैं इसके कमरे

 मना करने पर खातरु और झाला ने उसे धारदार हथियार और पिस्टल दिखाकर गाड़ी से उतार दिया. वह गाड़ी लेकर फरार हो गए. लेकिन थोड़ी दूरी पर जाने पर गाड़ी मुख्य रॉड से उतर गई. जिससे वह आगे नहीं बढ़ पाई. इस पर खातरु और झाला गाड़ी में रखे दो लाख रुपए की नकदी और अन्य सामान लेकर अपने साथियों के साथ फरार हो गए. सूचना मिलने पर कोटडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि करीब डेढ़ महीने पहले रणीया और उसके बेटों ने अपने साथियो के साथ मिल कर मांडवा थाना पुलिस पर हमला कर दिया. उसके बाद से ही उदयपुर पुलिस की 10 टीमें उनको तलाश रही है.

Trending news