दौसा में खानाबदोशों पर 'कार का कहर',देर रात तीन लोगों को कुचला तो हुई मौत, 11 हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2222383

दौसा में खानाबदोशों पर 'कार का कहर',देर रात तीन लोगों को कुचला तो हुई मौत, 11 हुए घायल

Dausa Accident News: दौसा के महवा से हिट एंड रन को लेकर बड़ी खबर है, बता दें कि यहां खानबदोश परिवार पर कार कहर बनकर टूटी है, तीन लोगों को बेरहमी से कुचला है, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं,11 लोग घायल हैं.कार चालक भी बेसुध है.घटना देर रात की है. 

 

महवा में हिट एंड रन का बड़ा घटनाक्रम.

Dausa Accident News: खानाबदोश मतलब कोई स्थाई पता नहीं, कोई ठिकाना नहीं, कुछ ऐसे ही सड़क किनारे एक परिवार दौसा के महवा में ठहरा हुआ था. नहीं पता था कि आज सफर यहीं खत्म हो जाएगा. खानाबदोश की जिंदगी में भी मौत के साथ पूर्णविराम लग जाएगा.  

विधायक राजेंद्र प्रधान मौके पर पहुंचे

दौसा के महवा में देर रात्रि को हिट एंड रन का बड़ा मामला सामने आया है,जहां एक तेज रफ्तार कार ने कहर बरपाते हुए सड़क किनारे रहने वाले खानाबदोश परिवारों को कुचल दिया. हादसे में तीन खानाबदोश लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं, 11 लोग घायल हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहीं, विधायक राजेंद्र प्रधान भी मौके पर पहुंचे.

घायलों को जयपुर के लिए रेफर किया गया

सभी घायलों को महवा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं, मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए गए. प्राथमिक उपचार के बाद आधा दर्जन घायलों को जयपुर के लिए रेफर किया गया.

एसएमएस सुपरिंटेंडेंट को फोन किया

जयपुर रेफर किए गए घायलों को समय से उचित उपचार मिले, इसके लिए विधायक महवा ने एसएमएस सुपरिंटेंडेंट को फोन किया. तो वहीं, महवा अस्पताल में भर्ती घायलों का तत्काल उपचार हो इसके लिए पीएमओ को निर्देश दिए गए. वहीं, कार चालक भी है बेसुध, जिसे भी करवाया गया अस्पताल में भर्ती.

हिट एंड रन के इस बड़े मामले के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है. लोगों में गुस्सा है. सब सदमे हैं. अब देखना होगा कि प्रशासन हिट एंड रन के मामलों पर कैसे नियंत्रण कर पाता है? क्या इस मामले से कोई सबक सीखा जाएगा? या फिर हर एक घटना की तरह इसे भी भुला दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024 Voting Live: लोकसभा चुनाव में पहले मतदान, फिर कन्यादान, निकाह से पहले वोट देने पहुंची दुल्हन, पढ़ें अपने बूथ की लेटेस्ट खबर

 

 

Trending news