बदमाशों ने दुकानदार पर किया जानलेवा हमला, CCTV में मारपीट की घटना कैद,कोटपूतली के व्यापार मंडल में गुस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2222495

बदमाशों ने दुकानदार पर किया जानलेवा हमला, CCTV में मारपीट की घटना कैद,कोटपूतली के व्यापार मंडल में गुस्सा

Jaipur news: जयपुर के कोटपूतली के लंबा बाजार स्थित एक दुकान में कुछ बदनाशों ने एक समूह में आकर दुकानदार के साथ मारपीट की है, 
मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, व्यापार मंडल में गुस्सा है. आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की मांग की गई है.

 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, मारपीट का सीसीटीवी फुटेज.

Jaipur news: जयपुर के कोटपूतली के लंबा बाजार स्थित एमयू सलेक्शन होम पर देर शाम करीब डेढ़ दर्जन बदमाशों ने एक दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया हमले मे दुकानदार व उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया.दोनों को आसपास के लोगों ने राजकीय बीडीएम अस्पताल मे भर्ती करवाया गया. जहां दोनों का इलाज जारी हैं.

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना को लेकर व्यापार मंडल में भारी आक्रोश है, जिसको लेकर शुक्रवार को बाजार बंद करने की चेतावनी दी.हमले की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई हैं.सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

गाली-गलौज कर जानलेवा हमला कर दिया

दुकानदार अशोक शर्मा ने बताया रोज की तरह शाम को दुकान भड़ाने के समय दो लड़के आए जो दुकान से सामान लेने लगे, सामान नहीं होने पर मना किया गया. उसके बाद सभी बाजार के लोगों को गाली गलौज करने लग गया. गाली गलौज के लिए मना करने व सामना नहीं देने पर बदमाश प्रवर्ती के लड़के ने दुकानदार को देख लेने को कहा. उसके सही 15 मिनट बाद करीब डेढ़ दर्जन के करीब बदमाश दुकान में आए औऱ दुकानदार व उसके भाई पर गाली गलौज कर जानलेवा हमला कर दिया.

 प्रदर्शन करने की चेतवानी दी

हमले में दोनों दुकानदार बुरी तरह घायल हो गए. जिन्हे आसपास के लोगों ने राजकीय बीडीएम अस्पताल मे भर्ती करवाया गया हैं.इधर व्यापार मंडल ने चेतावनी दी हैं पुलिस ने बदमाशों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो पूरे बाजार को बंदकर थाने पर धरना प्रदर्शन करने की चेतवानी दी हैं.वहीं, इधर पुलिस के हाथ अभी खाली हैं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही हैं.

Reporter-Amit Yadav

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024 Voting Live: लोकसभा चुनाव में पहले मतदान, फिर कन्यादान, निकाह से पहले वोट देने पहुंची दुल्हन, पढ़ें अपने बूथ की लेटेस्ट खबर

 

Trending news