Jaipur News: सिर में पिस्तौल तानकर जयपुर के VVIP एरिया में की लूट, बोले- आवाज निकालोगे तो मार देंगे गोली..!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2222265

Jaipur News: सिर में पिस्तौल तानकर जयपुर के VVIP एरिया में की लूट, बोले- आवाज निकालोगे तो मार देंगे गोली..!

Jaipur News:  जयपुर में लुटेरों के हौसले बुलंद हैं, क्या आम क्या खास हर जगह वो अपने मनसूबे पूरे कर रहे हैं, ये आरोपी अब इतने बेखौफ हो गए हैं कि इनके लिए VVIP इलाका भी मायने नहीं रखता है. जयपुर में दो युवतियों के सिर पर पिस्तौल तानकर 15 लाख रुपए की लूट की गई है.

 

सिर में पिस्तौल तानकर जयपुर के VVIP एरिया में की लूट.

Jaipur News:  जयपुर में बीते दिन वीवीआईपी इलाके में लुटेरे ने एक घर में घुसकर दो युवतियों के सिर पर पिस्तौल तान दी. पिस्तौल तानने के बाद आरोपियों ने कहा कि यदि आवाज निकालोगी तो गोली मार देंगे. फिर पिस्तौल की नोक पर करीब 15 लाख रुपए की लूट की गई है.बता दें कि मंगलवार को मुहाना इलाके में 71 लाख रुपये की डकैती हुई थी.

फिर अगले दिन अपराधियों ने सी-स्कीम से 15 लाख रुपये लूट लिए. बता दें कि यहां ऑफिस में घुसकर दो लड़कियों के सिर पर पिस्तौल तानकर इस डकैती को अंजाम दिया गया.

तिजोरी में रखे करीब 15 लाख रुपए लेकर फरार हो गए

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब 5 बजे अशोक नगर थाना क्षेत्र स्थित एक कार्यालय में दो नकाबपोश बदमाश घुसे थे. कार्यालय में दो महिलाएं काम कर रही थीं. बदमाशों ने दोनों पर पिस्तौल तानी और बोले कि आवाज की तो गोली मार देंगे.इसके बाद दोनों लुटेरे तिजोरी में रखे करीब 15 लाख रुपए लेकर फरार हो गए.

सचिवालय के पास की है घटना

सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि लूट की ये घटना किसी आम इलाके में नहीं बल्कि राजस्थान सचिवालय के पास घटित हुई है. जिस ब्यूरोक्रेसी को सरकार का अहम हिस्सा और अंग माना जाता है, जिस पर सरकार को चलाने की संपूर्ण जिम्मेदारी होती है, उसी के इर्द-गिर्द ये लूट की वारदातें घटित हुईं हैं.आखिर क्यों? क्या सचिवालय क्षेत्र में अपराधियों को कानून का खौफ नहीं है. या फिर किसी सत्ता धारी या कुर्सी धारी शख्स का इन आरोपियों के ऊपर हाथ हैं. वीवीआईपी क्षेत्र में लूट की इस तरह की घटनाओं से सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024 Voting Live: आंकड़ों में दिख रहा वोटर्स का उत्साह, 9 बजे तक 13.26 फीसदी मतदान, पढ़ें अपने बूथ की लेटेस्ट खबर

 

Trending news