कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे ने मोदी सरकार को घेरा,गौतम अडानी को लेकर कही ये बात
Advertisement

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे ने मोदी सरकार को घेरा,गौतम अडानी को लेकर कही ये बात

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि सोची समझी साजिश के तहत राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता को ही रद्द करवा दिया गया है.

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे ने मोदी सरकार को घेरा,गौतम अडानी को लेकर कही ये बात

Udaipur: उदयपुर प्रवास पर आए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे मीडिया से मुखातिब हुए. सर्किट हाउस में आयोजित हुई पत्रकार वार्ता के दौरान प्रवक्ता दुबे ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार 2 लोगों के लिए काम कर रही है. यही कारण है कि कोरोना काल में जहा करोड़ों लोगों ने अपना रोजगार गवाया वहीं दूसरी ओर गौतम अडानी की संपत्ति कई गुना बढ़ गई.

दुबे ने एक बार फिर अडानी शेल कंपनियों में हुए 20000 करोड़ के निवेश पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी लगातार इन तमाम घोटालों की जांच की मांग को लेकर अपनी आवाज उठा रहे थे. लेकिन केंद्र सरकार ने एक सोची समझी साजिश के तहत राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता को ही रद्द करवा दिया. सरकार के अलोकतांत्रिक रवैये के खिलाफ कांग्रेस हर मोर्चे पर लड़ाई लड़ेगी और इस मुद्दे पर समूचा विपक्ष एकजुट है.

दुबे ने कहा कि मोदी सरकार के दौरान जितने भी घोटाले हुए सरकार किसी भी की भी जांच करवाने को तैयार नहीं है. वहीं देश में लगातार उठ रही हिंदू राष्ट्र की मांग पर बोलते हुए दुबे ने कहा कि भगवान राम और कृष्ण की युग में भी सभी धर्मों को साथ में लेकर चलने की बात कही जाती थी. सनातन संस्कृति भी यही कहती है कि सभी को साथ में लेकर चला जाए.  वहीं राजस्थान कांग्रेस में गहलोत और पायलट के बीच चल रही खींचतान पर बोलते हुए दुबे ने कहा कि पार्टी में मतभेद हो सकते हैं लेकिन मन सबके एक है और विरोध पार्टी को मजबूत करने का काम करता है.

यह भी पढ़ें- अलवर में राइट टू हेल्थ बिल का असर, मिल्ट्री अस्पताल के डॅाक्टर दे रहे हैं सेवा

यह भी पढ़ें- Right to Health Bill: प्राइवेट अस्पतालों की हड़ताल, सरकारी अस्पतालों में व्यवस्थाऐं ध्वस्त, मरीज परेशान

Trending news