उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325189

उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंंप

Udaipur Loot: उदयपुर में​​​​​ मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में 5 हथियारबंद बदमाश घुसकर लुटेरे 24 किलो सोना और 11 लाख रुपए कैश लूट ले गए. शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के सुंदरवास इलाके दिनदहाड़े हुई वारदात से सनसनी फैल गई.

बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना.

Udaipur Loot: उदयपुर में​​​​​ मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में 5 हथियारबंद बदमाश घुसकर लुटेरे 24 किलो सोना और 11 लाख रुपए कैश लूट ले गए. शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के सुंदरवास इलाके दिनदहाड़े हुई वारदात से सनसनी फैल गई.

बताया जा रहा है कि बदमाश नकाब पहने हुए थे. एएसपी सिटी चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि सुंदरवास मेन रोड पर मणप्पुरम गोल्ड लोन का ऑफिस है, यहां सोमवार सुबह बाइक पर आए 5 युवक अंदर घुसे. उन्होंने मणप्पुरम गोल्ड लोन के कर्मचारियों को बंदूक दिखाकर गोल्ड के गहने लूटे और फरार हो गए. कर्मचारियों ने इसकी सूचना दी तो पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची.

वारदात सुबह करीब साढ़े नौ बजे की है
पुलिस ने बताया कि लूट की यह वारदात सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई. उस समय मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी का ऑफिस खुला ही था. हथियारों से लैस पांच लुटेरे दनदनाते हुये कंपनी के कार्यालय में घुसे. लुटेरों ने हथियारों के दम पर कर्मचारियों को बंधक बना लिया. बाद में उनके साथ मारपीट कर लॉकर्स खुलवाये. लुटेरों ने लॉकर्स से सोना और नगदी को निकालकर बैग में भर लिया. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही लुटेरे घटना को अंजाम देकर निकल लिये. लुटेरे कपंनी से 23.450 किलो सोना और करीब 11.5 लाख रुपये की नगदी ले गये. इतनी बड़ी लूट की सूचना मिलते ही पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची और लुटेरों की धरपकड़ के लिये नाकाबंदी करवाई लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया.

ये भी पढ़ें- Gold-Silver Price Today: सोने और चांदी की कीमत में भारी गिरावट, खरीदारों की हो रही चांदी, जानिए ताजा भाव

कर्मचारियों को बंदूक दिखाकर थप्पड़ भी जड़े
ऑफिस के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में लुटेरे बाइक पर आते दिख रहे हैं. अंदर के कैमरे में वे कर्मचारियों को धमका रहे हैं. उनसे ऑफिस में रखे सोने की जानकारी मांग रहे हैं. इस दौरान लुटेरों ने कर्मचारियों को बंदूक दिखाकर थप्पड़ भी मारे.

संभाग भर में नाकेबंदी करा दी गई
रेंज आईजी प्रफुल्ल कुमार और एसपी विकास शर्मा मौके पर पहुंचकर जानकारी ले रहे है. साथ ही संभाग भर में नाकेबंदी करा दी गई है. अभय कमांड सेंट्रर के सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों को ट्रेस आउट किया जा रहा है. संदिग्ध स्थानों पर पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है.

ये भी देखे

Trending news