मानवता शर्मसार: 5 घंटे बंधक बनाकर महिला और पुरुष के साथ बर्बरता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1298156

मानवता शर्मसार: 5 घंटे बंधक बनाकर महिला और पुरुष के साथ बर्बरता

5 घंटे बीत जाने के बाद जब घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो udaipur की गिंगला थाना अधिकारी कमलेंद्र सिंह और उनकी टीम ने मौके पर जाकर दोनों को बंधन से मुक्त करवाया. 

बंधक पुरुष और महिला

Udaipur: जिले के गिंगला थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला और पुरुष को 5 घण्टे बन्धक बनाकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. परिवार वालों ने महज शक के चलते इस तरह की घटना को अंजाम  दिया. दोनों को इसीलिए बंधक बनाकर मारपीट की गई क्योंकि महिला के ससुराल वालों को शक था कि वह पुरूष उस महिला से बात करता है.

ये भी पढ़ें : रक्षाबंधन से पहले बहन ने भाई को दी अपनी किडनी और बचा ली जान

दरअसल बात सिर्फ इतनी थी की गिंगला थाना क्षेत्र में मोडपुरा में महिला ने अपने परिचित को कहा था की जाते वक्त मिलते हुए जाना. इस पर महिला की बात को ससुराल वालों ने सुन लिया और उसका गलत मतलब निकालने लगे. उस व्यक्ति के आने के बाद जब ससुराल वालों ने उसे महिला को बातचीत करते देखा तो आग बबूला हो गए और मौके पर पहुंचकर, दोनों के साथ मारपीट करते हुए, महिला को बबूल के पेड़ और आदमी को खजूर के बांध दिया. 

मामला यही नहीं थमा दोनों को पेड़ से 5 घंटे तक बांधर लगातार उनके साथ मारपीट की गयी. 5 घंटे बीत जाने के बाद जब घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो गिंगला थाना अधिकारी कमलेंद्र सिंह और उनकी टीम ने मौके पर जाकर दोनों को बंधन से मुक्त करवाया. जिसके बाद थाना अधिकारी ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को डिटेन किया.केवल एक शक के चलते घंटो हुई इस बर्बरता के बारे में जिसने भी सुना वो हैरान रह गया. 

उदयपुर जिले की खबरों के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : रंजीता कोली मेरी छोटी बहन, लेकिन बचपना छोड़े सांसद, क्यों बिना बताए रात को रुट चेंज किया - विश्वेंद्र सिंह

Trending news