Tonk news: अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, युवक गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Tonk news: अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, युवक गंभीर रूप से घायल

Tonk news: निवाई में जयपुर कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग एनबीसी फैक्ट्री गुन्सी के समीप एक अज्ञात वाहन ने एक युवक को टक्कर मार दी , युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को पुलिस के मदद से प्राथमिक उपचार के बाद युवक को  SMS अस्पताल जयपुर भेज  दिया .

Tonk news: अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, युवक गंभीर रूप से घायल

Tonk news: निवाई में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया . जानकारी के अनुसार घटना देर रात 11:00 बजे की है. पुलिस को सूचना मिलने पर हेड कांस्टेबल तुलसीराम मय जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. हेड कांस्टेबल तुलसीराम ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना जयपुर कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग एनबीसी फैक्ट्री गुन्सी के समीप की है. गंभीर घायल को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया. जहां पर घायल का चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया. प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने गंभीर घायल युवक को सवाई मान सिंह अस्पताल जयपुर रेफर कर दिया. 

पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार जयपुर की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने पैदल चल रहे युवक को टक्कर मारना बताया जा रहा है. घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से जयपुर सवाई मान सिंह अस्पताल के ट्रॅामा सेंटर लिए रेफर किया गया है. घायल गुंसी गांव की ओर से मुंडिया गांव की तरफ पैदल जा रहा था. उसी दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिस से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया.

देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस गंभीर रूप से घायल की पहचान करने में जुटी हुई है. गंभीर रुप से घायल युवक की उम्र लगभग 24 से 25 वर्ष के करीब  बताया जा रहा है. युवक ने अपने हाथ पर नाम गुदवा रखा है , हाथ पर गुदा हुआ नाम दशरथ मीणा है, गंभीर रुप से घायल युवक का नाम दशरथ मीणा भी हो सकता है. किंतु देर रात तक भी गंभीर रुप से घायल युवक की पहचान होने की सूचना प्राप्त नहीं हो पाई है.

Trending news