Tonk: बस में चढ़ी वृद्धा के कान का टॉप्स खींचा,दर्द से चीख उठी पीड़िता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1763006

Tonk: बस में चढ़ी वृद्धा के कान का टॉप्स खींचा,दर्द से चीख उठी पीड़िता

Tonk: टोंक के देवली में रोडवेज बस स्टैंड पर दिनदहाड़े एक वृद्ध महिला के कान से टॉप्स लूटकर ले जाने का नकबजन ने प्रयास किया.इस दौरान महिला का कान कट गया. 

 

Tonk: बस में चढ़ी वृद्धा के कान का टॉप्स खींचा,दर्द से चीख उठी पीड़िता

Tonk: टोंक के देवली में रोडवेज बस स्टैंड पर दिनदहाड़े लूट की घटना हुई है.आपको बता दें कि एक वृद्ध महिला के कान से टॉप्स लूटकर ले जाने का नकबजन ने प्रयास किया.इस दौरान महिला का कान कट गया. लेकिन जल्दबाजी में टॉप्स वहीं गिर गया.जिसके चलते महिला का टॉप्स लूटने से बच गया. सूचना पर पहुंचे पीड़िता के बेटे योगेश व दिनेश श्रीमाल ने मां को अस्पताल में भर्ती कराया.

दरअसल यह घटना पटेलनगर निवासी मूलचंद श्रीमाल की पत्नी चंद्रा बाई के साथ हुई. पीड़िता 72 वर्षीय है, जो अपने पति मूलचंद के साथ गुरु पूर्णिमा के मौके पर सोमवार को मालपुरा के दादाबाड़ी में आयोजित होने वाले गुरु कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी. दोनों पति-पत्नी देवली बस स्टैंड पर मालपुरा की बस के लिए चढ़ रहे थे.

 इस बीच पति मूलचंद बस में चढ़ गए. जबकि चंद्राबाई पीछे रह गई.वह बस में चढ़ने ही वाली थी. तभी पीछे से एक नकबजन आया. जिसमें पीड़िता चंद्राबाई के दाएं कान का टॉप्स खींच डाला. इससे पीड़िता का कान नीचे से कट गया. वहीं, जल्दबाजी में टॉप्स भी वहीं गिर गया. नकबजन तत्काल वहां से भाग गया तथा पीड़िता ने अपना टॉप उठा लिया. 

लेकिन पीड़िता के कान से रक्त बहने लगा. वहीं, पुत्र योगेश को लोगों ने सूचना दी. योगेश ने तत्काल अपनी मां को देवी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक डॉ. रविराज सिंह ने प्राथमिक उपचार दिया.वहीं, ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. प्रतीक चौधरी ने पीड़िता का कान के टांके लगाकर उपचार दिया. लेकिन उक्त वारदात से बस स्टैंड में सनसनी मच गई.लिहाजा अन्य यात्रियों को भी सावधानी बरतनी होगी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में जल्द जारी होंगे नए जिलों के नोटिफिकेशन,राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दिए संकेत

 

Trending news