मालपुरा में खनन के खड्डे में मिला जीतराम गुर्जर का शव, परिजन बोले- हत्या हुई है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1434827

मालपुरा में खनन के खड्डे में मिला जीतराम गुर्जर का शव, परिजन बोले- हत्या हुई है

टोंक के मालपुरा में टोडारायसिंह उपखंड में दाता जी गांव के निकट खनन के खड्डे में केकड़ी के हरिरामपुरा निवासी लापता युवक जीतराम गुर्जर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी दौड़ गई.

मालपुरा में खनन के खड्डे में मिला जीतराम गुर्जर का शव, परिजन बोले- हत्या हुई है

Malpura, Tonk News: टोडारायसिंह उपखंड में दाता जी गांव के निकट खनन के खड्डे में केकड़ी के हरिरामपुरा निवासी लापता युवक जीतराम गुर्जर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी दौड़ गई.

घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा सुशील मान और लांबाहरिसिंह थाना पुलिस मौके पर पहुंची, वहीं, जंगल में आग की तरह फैली खबर को पाकर गत 4 नवंबर से कार लेकर लापता युवक के परिजन और ग्रामीण भी घटनास्थल पहुंच गए.

यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

इन्होंने कार की शिनाख्त कर मृतक की केकड़ी उपखंड में बघेरा गांव के निकट हरिरामपुरा कॉलोनी निवासी जीतराम पुत्र नानू लाल गुर्जर के रूप में पुष्टि की. इस पर पुलिस ने कार को निकालने की कवायद शुरू की तो मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने मामले की जांच केकड़ी पुलिस द्वारा कराने की मांग कर विरोध जताया लेकिन समझाइश के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से कार समेत सवार युवक मृतक जीतराम के शव को बाहर निकलवा लिया. 

शव बुरी तरह सड़ गया वह इस में कीड़े पड़ गए, जिससे कि यह घटना गत रोज की होना नहीं जान पड़ता है. मौके पर पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा सुशील मान के साथ थाना पुलिस लांबाहरिसिंह थाना पुलिस टोडारायसिंह एवं केकड़ी थाना पुलिस भी मौके पर मौजूद रही. मृतक के परिजनों ने मामले में हत्या का संदेह जताया हैं.

यह भी पढे़ंराजस्थान के सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

बताया गया कि मृतक युवक का समीप ही दांताजी गांव में ससुराल है लेकिन 4 नवंबर से अब तक ससुराल नहीं पहुंचा जबकि स्थानीय लोग कल तक इस खड्डे में कार का नहीं होना बताते हैं. ऐसे में प्रथम दृष्टया मामला परिजनों के मुताबिक संदिग्ध हैं. शव को पोस्टमार्टम हेतु मालपुरा ले जाया गया हैं.

Trending news