निवाई की जनता को मिला गहलोत का सबसे बड़ा तोहफा, की ये घोषणाएं, जानकार उछल पड़ेंगे आप
Advertisement

निवाई की जनता को मिला गहलोत का सबसे बड़ा तोहफा, की ये घोषणाएं, जानकार उछल पड़ेंगे आप

विधायक प्रशांत बैरवा के अथक प्रयासों से निवाई-पीपलू विधानसभा क्षेत्र वासियों की बल्ले-बल्ले हो गई है. बजट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायक की अनुशंसा पर कई विकास कार्यों की घोषणा की है.

निवाई की जनता को मिला गहलोत का सबसे बड़ा तोहफा

Niwai: कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों. इस कहावत को चरितार्थ कर दिखाया है निवाई विधायक प्रशांत बैरवा ने. विधायक प्रशांत बैरवा के अथक प्रयासों से निवाई-पीपलू विधानसभा क्षेत्र वासियों की बल्ले-बल्ले हो गई है. बजट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायक की अनुशंसा पर कई विकास कार्यों की घोषणा की है. जिससे क्षेत्र में खुशी का माहौल है, जगह-जगह क्षेत्रवासी आतिशबाजी कर लड्डू बांट रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कृषि पर्यवेक्षक भर्ती-2021: भूतपूर्व सैनिक को नियुक्ति नहीं पर देने राजस्थान हाईकोर्ट ने मांगा जवाब, पद रिक्त रखने के भी आदेश

ग्रामीण बताते हैं कि विधायक प्रशांत बैरवा से क्षेत्र के लिए जो भी मांगा वही काम हो गया. बजट रिप्लाई में ग्राम पंचायत सिरोही में नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने, निवाई में कन्या महाविद्यालय और आईटीआई केंद्र खोलने, ग्राम हार्डी खुर्द से राय रामपुरा तक एक करोड़ 50 लाख की लागत से सड़क स्वीकृत करने की घोषणा करने पर दीपेंद्र सिंह खंगारोत, रमेश चंद्र अग्रवाल ललवाड़ी, जयनारायण पारीक, ब्लॉक अध्यक्ष राजेश चौधरी, सुरेंद्र बेनीवाल सिरोही , शहर अध्यक्ष महावीर जैन पराना, पारस जैन पहाड़ी , सीताराम कटारा ,गोविंद चौधरी ,भोला चौधरी, पार्षद प्रदीप पारीक ,पार्षद विजय शर्मा,सीआर सियाराम शर्मा, सीताराम शर्मा, कमल किशोर चौधरी लुहारा, तुलसीराम जाट, जितेंद्र जाट पलेई सहित अनेक गणमान्य लोगों ने विधायक प्रशांत बैरवा का आभार व्यक्त किया है. 

यह भी पढ़ें- Rashifal 23 March 2022: वृषभ, मिथुन और ये राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जानें अपना आज का राशिफल

ज्ञात रहे कि इसी बजट 2022-23 में ही क्षेत्र के ग्राम पंचायत दत्तवास में कन्या महाविद्यालय, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्रमोन्नत, ग्राम भुरटिया में इंडस्ट्रीज एरिया, ग्राम पंचायत चैनपुरा में फूड पार्क, निवाई से जोधपुरिया तक 18 करोड़ की लागत से सड़क निर्माण, पीपलू के रानोली में उप तहसील, पीपलू में सिविल कोर्ट खोलने सहित कई ऐतिहासिक कार्यों की घोषणा की गई है.
Report- Purshottam Joshi

Trending news