Rajasthan: पुलिस लाइन में पुलिस ने मनाई होली, कलेक्टर और एसपी सहित अधिकारी झूमकर नाचे
Advertisement

Rajasthan: पुलिस लाइन में पुलिस ने मनाई होली, कलेक्टर और एसपी सहित अधिकारी झूमकर नाचे

Rajasthan: पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों ने जमकर होली मनाई. इस दौरान कलेक्टर और एसपी सहित अधिकारी झूमकर नाचे.

Rajasthan: पुलिस लाइन में पुलिस ने मनाई होली, कलेक्टर और एसपी सहित अधिकारी झूमकर नाचे

Rajasthan News: अनूपगढ़ क्षेत्र में होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. होली के त्योहार पर पुलिस प्रशासन ने विशेष बंदोबस्त कर क्षेत्र में सुरक्षा और शांति व्यवस्था बनाए रखी. क्षेत्र में आमजन के द्वारा होली मनाने के बाद मंगलवार को अनूपगढ़ जिले की पुलिस लाइन में पुलिस के द्वारा होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया.

होली के पावन पर्व पर जिला कलेक्टर अवधेश मीणा, एसपी रमेश मौर्य,एडीएम ओमप्रकाश सहारण, एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने पुलिस जवानों और क्षेत्र के लोगों को होली की शुभकामनाएं दी. पुलिस लाइन में होली का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया. होली पर्व पर जिला कलेक्टर,एसपी,एडीएम, एडिशनल एसपी सहित अन्य अधिकारी व जवान धार्मिक गीतों और होली के लोकगीतों पर झूमकर नाच रहे हैं. पुलिस लाइन में मनाई जा रही होली के पर्व पर अनूपगढ़ जिले के विभिन्न पुलिस थानों के एसएचओ व जवान मौजूद रहे.

पगड़ी पहनाकर किया स्वागत

पुलिस लाइन में होली के पर्व पर पुलिस जवानों के द्वारा जिला कलेक्टर अवधेश मीणा, एसपी रमेश मौर्य, एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार और एडीएम ओमप्रकाश सहारण का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया. जिला कलेक्टर अवधेश मीणा ने सभी जवानों और आमजन को होली पर्व की शुभकामनाएं दी.

एसपी रमेश मौर्य ने बताया कि होली के पर्व पर जवानों के द्वारा मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी की गई और पूरे जिले में होली का पर्व आम जन के द्वारा बड़े ही धूमधाम और शांतिपूर्व तरीके से मनाया गया.उन्होंने बताया कि होली के पर्व पर जिले भर में कहीं भी हुड़दंग की शिकायतें प्राप्त नहीं हुई है. शहर में होली का पर्व आपसी भाईचारे और सद्भावना से मनाया गया है. होली के पर्व पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसपी रमेश मौर्य ने आमजन का आभार व्यक्त किया है.

Trending news