पैर फिसलते ही खत्म हो गई जिंदगी! ऐसे हुआ ये हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1770742

पैर फिसलते ही खत्म हो गई जिंदगी! ऐसे हुआ ये हादसा

sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ थाना क्षेत्र के बरोर रेलवे स्टेशन में रेल से कटकर एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल नरेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और परिजनों की मौजूदगी में शव को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.

 

पैर फिसलते ही खत्म हो गई जिंदगी! ऐसे हुआ ये हादसा

sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ थाना क्षेत्र के बरोर रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को सुबह एक व्यक्ति की रेल से कटकर दर्दनाक मौत हो गई.मृतक मुराद अली अनूपगढ़ के गांव 72 जीबी का निवासी था. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल नरेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और परिजनों की मौजूदगी में शव को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.

 हेड कॉन्स्टेबल नरेंद्र शर्मा ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज की जा रही है,आवश्यक कार्रवाई होने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक मुराद अली अपने गांव से अनूपगढ़ मजदूरी करने के लिए जा रहा था कि अचानक मुराद अली का पैर फिसल गया और वह रेल की पटरियों पर गिर गया जिससे यह हादसा हुआ है.

पैर फिसलने से हुआ हादसा

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि मुराद अली(42) पुत्र लाल मोहम्मद आज सुबह लगभग 6:30 बजे रेल की पटरी के पास से पैदल ही अनूपगढ़ की ओर जा रहा था. अचानक मुराद अली का पैर फिसल गया. उसी समय अनूपगढ़ से सूरतगढ़ जाने वाली ट्रेन वहां से गुजरी, जिससे मुराद खान की रेल से कटकर दर्दनाक मौत हो गई.हादसा होते ही आसपास खेतों में काम करने वाले ग्रामीण और किसान मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त कर इसकी सूचना मुराद के परिजनों,रेलवे पुलिस और अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी.

शव को रखवाया मोर्चरी में

सूचना मिलने पर मौके पहुंचे हैं, कॉन्स्टेबल नरेंद्र शर्मा ने बताया कि परिजनों के द्वारा शव की शिनाख्त की गई.शव की शिनाख्त के बाद शव को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.मृतक के भाई राजे खान पुत्र लाल मोहम्मद की रिपोर्ट के आधार पर अनूपगढ़ पुलिस थाने में मर्ग दर्ज की जा रही है.

मृतक करता था मजदूरी का कार्य

मृतक के बड़े बेटे आसिफ(19) ने बताया कि उसके पिता मजदूरी का कार्य करते थे माता ग्रहणी है.आसिफ ने बताया कि उसकी बड़ी बहन की शादी कुछ समय पहले ही कर दी गई थी और वह सैलून का कार्य करता है, जबकि उसका 7 वर्ष छोटा भाई चौथी कक्षा में पढ़ाई कर रहा है.आसिफ ने बताया कि उसके पिता प्रतिदिन मजदूरी करने के लिए पैदल ही अनूपगढ़ जाया करते थे और आज जब वह अनूपगढ़ जा रहे थे तो यह हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें- ​Rajasthan Weather News: सावन में मॉनसून की बारिश से भीगा मरूधरा, ऑरेंज और येलों अलर्ट के साथ झमाझम बारिश का दौर रहेगा जारी

 

 

 

Trending news