घड़साना पुलिस ने लॉरेंस गैंग के गुर्गे और 10 हजार के इनामी विक्की बिश्नोई को पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1564819

घड़साना पुलिस ने लॉरेंस गैंग के गुर्गे और 10 हजार के इनामी विक्की बिश्नोई को पकड़ा

sriganganagar News: श्री गंगानगर हनुमानगढ़ जिले में कई मामलों में फरार बदमाश और दस हजार के इनामी विक्रम कुमार उर्फ विक्की बिश्नोई को घड़साना पुलिस ने पकड़ लिया है.पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

 

घड़साना पुलिस ने लॉरेंस गैंग के गुर्गे और 10 हजार के इनामी विक्की बिश्नोई को पकड़ा

sriganganagar, anupgarh: श्री गंगानगर हनुमानगढ़ जिले में कई मामलों में फरार चल रहे आरोपी विक्रम कुमार उर्फ विक्की बिश्नोई को घड़साना पुलिस ने आज रीको एरिया से मुखविर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया. पुलिस द्वारा चलाए गए ऑपरेशन हंटर अभियान के तहत घड़साना क्षेत्र में अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है. इसी कार्रवाई को अंजाम देते हुए पुलिस ने कुख्यात इनामी अपराधी को पकड़कर आगामी कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को सूचित किया.

श्रीगंगानगर जिले के घड़साना पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की. घड़साना पुलिस द्वारा चलाए गए हंटर अभियान के तहत लॉरेंस गैंग के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया जो कि श्री गंगानगर हनुमानगढ़ क्षेत्र में कई अपराधिक घटनाओं में फरार चल रहा था और उस पर दस हजार की इनामी राशि भी घोषित की गई थी. 

आईपीएस महा निरीक्षक पुलिस बीकानेर रेंज, जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा श्रीगंगानगर द्वारा संगठित अपराध करने वाले ,अपराधी गैंग से संबंध रखने वाले अपराधियों की धरपकड़ करने के लिए चलाए गए अभियान के तहत घड़साना पुलिस के थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन कर फरार चल रहे इनामी अपराधी विक्रम कुमार उर्फ विक्की बिश्नोई पुत्र पृथ्वीराज जाति बिश्नोई उम्र 22 निवासी 28 एएस पंवारवाली के बारे में जानकारी जुटाना शुरू किया और अपने गुप्त चरों से समय-समय पर जानकारी लेते रहे. 

विक्रम कुमार उर्फ विक्की बिश्नोई के घड़साना आने की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो घडसाना थाना पुलिस ने टीम सहित रीको एरिया में धावा बोला. जिसे देखकर आरोपी ने भागने का प्रयास किया परंतु टीम ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया . पूरे प्रकरण में कॉन्स्टेबल दलपत सिह ने महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पर अलग-अलग थानों में कई धाराओं में मुकदमे दर्ज है. कार्रवाई में जितेंद्र कुमार थानाधिकारी, कॉन्स्टेबल होशियार सिंह, कांस्टेबल दलपत सिंहु,कांस्टेबल हीरा लाल ,श्रवण कुमार मौजूद रहे.

Trending news