Anupgarh: पेयजल की समस्या, दूषित और बदबूदार पानी पीने को मजबूर वार्डवासी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353230

Anupgarh: पेयजल की समस्या, दूषित और बदबूदार पानी पीने को मजबूर वार्डवासी

Anupgarh: जलदाय विभाग 'स्वच्छ पेयजल जीवन का आधार है' का नारा देता है लेकिन अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 27 में कुछ दिनों से दूषित और बदबूदार पेयजल सप्लाई हो रहा है.

पेयजल की समस्या

Anupgarh: जलदाय विभाग 'स्वच्छ पेयजल जीवन का आधार है' का नारा देता है लेकिन अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 27 में कुछ दिनों से दूषित और बदबूदार पेयजल सप्लाई हो रहा है. दूषित और बदबूदार पेयजल सप्लाई होने के कारण वार्ड नंबर 27 के वार्ड वासी दूषित पेयजल पीने के लिए मजबूर है. दूषित जल से गंभीर बीमारियां भी होने की आशंका है. 

आज गुरुवार को वार्ड नंबर 27 में सुबह ही जलदाय विभाग के द्वारा पेयजल सप्लाई छोड़ी गई है लेकिन छोड़ी गई पेयजल सप्लाई में दूषित और बदबूदार पानी आ रहा है. वार्ड वासियों ने इसकी सूचना वार्ड नंबर 27 के पार्षद प्रतिनिधि राकेश सारस्वत को दी. सूचना मिलने पर पार्षद प्रतिनिधि राकेश सारस्वत मौके पर पहुंचे और वार्ड वासियों से पूरी जानकारी ली.

पार्षद प्रतिनिधि राकेश सारस्वत ने जानकारी देते हुए बताया कि गत कुछ दिनों से उन्हें वार्ड वासियों से बार-बार सूचना मिल रही है कि वार्ड में बदबूदार और दूषित पेयजल पानी जलदाय विभाग के द्वारा छोड़ा जा रहा है. आज सुबह से ही वार्ड नंबर 27 में जलदाय विभाग के द्वारा पेयजल की सप्लाई छोड़ी गई है लेकिन छोड़ी गई पेयजल की सप्लाई में दूषित और बदबूदार पानी आ रहा है, जिससे वार्ड वासी गंभीर रोग से ग्रसित हो सकते है. 

यह भी पढ़ें - CUET UG Result 2022: सीयूईटी यूजी रिजल्ट को लेकर रहे अलर्ट, आज हो सकता है जारी

वार्ड वासियों के द्वारा आज सूचना मिलने पर पार्षद प्रतिनिधि राकेश सारस्वत मौके पर पहुंचे और छोड़ी गई पेयजल सप्लाई में आ रहे पानी की जांच की. राकेश सारस्वत ने बताया कि पानी में बहुत अधिक बदबू भी आ रही है. पार्षद प्रतिनिधि राकेश सारस्वत ने इसकी सूचना जलदाय विभाग के अधिकारियों को फोन पर देते हुए समस्या के समाधान की मांग की है.

जलदाय विभाग के एईएन गिरिराज ने बताया कि पार्षद प्रतिनिधि के द्वारा उन्हें दूषित पेयजल की सूचना मिली है. मौके पर तुरंत प्रभाव से लाइनमैन को भेजकर समस्या के समाधान का प्रयास किया जा रहा है. एईएन गिरिराज ने बताया कि किसी तकनीकी खामियों के कारण ऐसा हो रहा है. शीघ्र ही समस्या का समाधान कर वार्ड वासियों को राहत प्रदान की जाएगी.

Reporter: Kuldeep Goyal

श्रीगंगानगर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

आपकी मुट्ठी में है आपके प्रमोशन का तरीका, ऑफिस में आजमाएं ये आसान उपाय

बेटी की कहीं और कराई शादी तो बदमाशों ने काट दिए नाक और कान

4 दिन पहले मर चुकी मां को खाना खिलाने की कोशिश करती रही विमंदित बेटी, कहती- रोटी खा ले अम्मा

Trending news