मॉडल स्कूल के खिलाड़ियों ने राजस्थान ओपन कराटे चैंपियनशिप में जीते 20 पदक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1482065

मॉडल स्कूल के खिलाड़ियों ने राजस्थान ओपन कराटे चैंपियनशिप में जीते 20 पदक

अनूपगढ़ के स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल के विद्यार्थी लगातार खेलों में अपनी प्रतिभा को दिखाते हुए राज्य स्तर पर क्षेत्र का नाम रोशन कर रहे हैं.

मॉडल स्कूल के खिलाड़ियों ने राजस्थान ओपन कराटे चैंपियनशिप में जीते 20 पदक

अनूपगढ़ के स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल के विद्यार्थी लगातार खेलों में अपनी प्रतिभा को दिखाते हुए राज्य स्तर पर क्षेत्र का नाम रोशन कर रहे हैं. श्रीगंगानगर के डीएवी कॉलेज में आयोजित राजस्थान ओपन इंटर स्टेट इन्विटेशनल कराटे चैंपियनशिप में खिलाड़ियों ने गोल्ड, सिल्वर और ब्रोंज मेडल जीतकर विद्यालय और क्षेत्र का नाम रोशन किया है. रविवार देर रात खिलाड़ियों के अनूपगढ़ पहुंचने पर बस स्टैंड पर विद्यालय के प्रधानाचार्य सुभाष निर्वाण सहित जनप्रतिनिधियों व गणमान्य नागरिकों के द्वारा खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया.

विद्यालय के प्रधानाचार्य सुभाष निर्वाण ने बताया कि खिलाड़ियों के द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है आगामी प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों को विशेष तैयारी करवाई जाएगी. उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में विद्यालय के 20 खिलाड़ियों ने भाग लिया था. 20 खिलाड़ियों में से 7 खिलाड़ियों ने गोल्ड मेडल,6 खिलाड़ियों ने सिल्वर मेडल और 7 खिलाड़ियों ने ब्रोंज मेडल जीतकर अपना परचम लहराया है. प्रधानाचार्य सुभाष निर्वाण ने बताया कि श्रीगंगानगर में आयोजित इस प्रतियोगिता में राज्य भर से 27 टीमों ने भाग लिया था. यह प्रतियोगिता श्रीगंगानगर में 10 और 11 दिसंबर को आयोजित करवाई गई थी. इस प्रतियोगिता में सर्वाधिक मॉडल स्कूल के खिलाड़ियों ने भाग लिया था.

इन खिलाड़ियों ने लहराया परचम
विद्यालय के प्रधानाचार्य ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कशिश श्योराण पुत्री राजपाल श्योराण,नंदनी सुथार पुत्री इंद्राज सुथार, मोनिका चुघ पुत्री श्याम लाल चुघ, भावना बिश्नोई पुत्री अंजू बिश्नोई, कल्पना पुत्री संजीव कुमार,तपस्या पुत्री प्रेम कुमार,भव्या पुत्री गंगाधर सहारण ने गोल्ड मेडल जीता है. दिव्यांशी पुत्री फूलचंद धायल,दिव्या पुत्री नवीन विश्नोई, लक्ष्या पुत्री अमरचंद, जतिन पुत्र संजीव कुमार, सत्येंद्र पुत्र कुलदीप सहारण,कीर्ति मिठिया पुत्री धर्मेंद्र कुमार ने सिल्वर मेडल जीता है. खुशबू पुत्री विजय थाकन, भावेश बिश्नोई पुत्र मंजू बिश्नोई, गोविंद बिश्नोई पुत्र अंजू बिश्नोई, कपिल पुत्र कुलदीप सहारन,निशित पुत्र गंगाधर, अश्विन पुत्र कमलदीप सिंह, आदित्य पुत्र मनोज जोशी ने ब्रॉन्ज मेडल जीतकर विद्यालय का नाम रोशन किया है.

यह रहे उपस्थित
खिलाड़ियों का स्वागत करते समय विद्यालय के प्रधानाचार्य सुभाष निर्वाण,महक फाउंडेशन के तिलक राज चुघ,मामराज नायक, मनोज जोशी, पार्षद परमानंद गौड़,मघाराम पालीवाल रोडवेज के इकबाल सिंह सहित खिलाड़ियों के अभिभावक गण में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे. विद्यालय के प्रधानाचार्य निर्वाण ने बताया कि रोडवेज की ओर से खिलाड़ियों को श्रीगंगानगर लाने और ले जाने की सुविधा बिल्कुल निशुल्क थी. रोडवेज की तरफ से खिलाड़ी को सुविधा उपलब्ध करवाने पर विद्यालय के प्रधानाचार्य सुभाष निर्वाण ने रोडवेज आगार का आभार व्यक्त किया है.

Reporter- Kuldeep Goyal

ये भी पढ़े..

एक साल बाद फिर एक ही विमान में सवार हुए अशोक गहलोत- सचिन पायलट, ये कारण बनी वजह

परीक्षा से पहले छात्रों की अग्निपरीक्षा, रोडवेज बसों की कमी के चलते परीक्षार्थियों को हुई परेशानी

Trending news