sri-ganganagar news: धूमधाम से मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस, तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1820395

sri-ganganagar news: धूमधाम से मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस, तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित

sri-ganganagar news: अनूपगढ़ जिले की घोषणा होने के बाद यह पहला स्वतंत्रता दिवस होगा जो जिला स्तर पर आयोजित किया जाएगा, स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित सामूहिक कार्यक्रम का आयोजन डॉ एपीजे अब्दुल कलाम स्टेडियम में किया जाएगा. 

sri-ganganagar news: धूमधाम से मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस, तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित

sri-ganganagar news: अनूपगढ़ जिले में 15 अगस्त मंगलवार को जिला स्तर पर स्वतंत्रता दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा. अनूपगढ़ जिले की घोषणा होने के बाद यह पहला स्वतंत्रता दिवस होगा जो जिला स्तर पर आयोजित किया जाएगा. मंगलवार को जिला स्तर पर आयोजित होने वाले स्वतंत्रता दिवस के विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल ने आज पंचायत समिति के सभागार में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक ली और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल ने बताया कि नवगठित अनूपग़ढ़ जिले का पहला स्वतंत्रता दिवस बड़ा ही ऐतिहासिक होगा.स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित सामूहिक कार्यक्रम का आयोजन डॉ एपीजे अब्दुल कलाम स्टेडियम में किया जाएगा. जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल ने बताया कि आज बैठक के दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारियों को कार्यक्रम को सौहार्दपूर्ण,अनुशासनात्मक और संस्कृति के अनुरूप आयोजित करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस, एनसीसी, स्काउट और विद्यार्थियों द्वारा परेड कर तिरंगे को सलामी दी जाएगी. 

स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के अवसर पर विद्यार्थियों के द्वारा देशभक्ति और संस्कृति से ओतप्रोत सांस्कृतिक प्रस्तुतियां प्रस्तुत की जाएगी. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में एडीएम के द्वारा राज्यपाल के संदेश का भी वाचन किया जाएगा. उन्होंने बताया कि सुरक्षा,शांति व्यवस्था और ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए पुलिस प्रशासन को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं.स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 14 से 16 अगस्त तक सभी विभागों के कार्यालयों को विशेष रूप से सजाया जाएगा.

यह भी पढ़े-  कांग्रेस विधायक ने दलित को चाटवाए जूते, DSP ने मुंह में किया पेशाब, FIR दर्ज 

Trending news