रायसिंहनगर में रामलीला मंचन, 70 सालों से श्री राम नाट्य क्लब कर रहा मंचन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365285

रायसिंहनगर में रामलीला मंचन, 70 सालों से श्री राम नाट्य क्लब कर रहा मंचन

रामलीला मंचन के दौरान राम, लक्ष्मण, भरत, शत्रुघ्न के किरदारों में छोटे-छोटे बच्चे नजर आए. वहीं विशेष रूप से राम जन्म उत्सव के दौरान कलाकारों ने नाच गाकर राम जन्म का उत्सव मनाया.

रायसिंहनगर में रामलीला मंचन, 70 सालों से श्री राम नाट्य क्लब कर रहा मंचन

Raisinghnagar : श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में श्री राम नाट्य क्लब के रामलीला मंचन के दौरान शुक्रवार को प्रभु श्री राम, माता सीता जन्म का दृश्य का बहुत ही अच्छे तरीके से मंचन किया गया .कलाकारों की तरफ से इस मंचन को लेकर काफी दिनों से तैयारियां की जा रही थी. 

कला मंचन के दौरान दर्शकों की वाह-वाही कलाकारों ने बटोरी. राम जन्म महोत्सव पर जमकर उत्सव मनाया गया .रामलीला मंचन के दौरान राम, लक्ष्मण, भरत, शत्रुघ्न के किरदारों में छोटे-छोटे बच्चे नजर आए. वहीं विशेष रूप से राम जन्म उत्सव के दौरान कलाकारों ने नाच गाकर राम जन्म का उत्सव मनाया.

Lakheri : विधानसभा सत्र के बीच बुलाई गयी लाखेरी पालिका बोर्ड की बैठक निरस्त, नियमों का दिया हवाला
श्री स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष विष्णु सोनी की तरफ से कलाकारों की हौसला अफजाई की गयी और स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष विष्णु सोनी की तरफ से राम लक्ष्मण ,भरत, शत्रुघ्न के किरदार निभाने वाले छोटे-छोटे बच्चों को मंच पर चांदी के सिक्के देखकर उनकी हौसला अफजाई की गई. इस दौरान श्री राम नाट्य क्लब के अध्यक्ष संजीव दत्ता क्लब के विधि सलाहकार उमेश कांत सोनी, वरिष्ठ सदस्य लक्ष्मीकांत पेडीवाल, सहित अन्य कलाकार उपस्थित रहे.

मंच संचालन रेडियो उद्घोषक राजेश कुमार शर्मा ने किया. श्री राम नाट्य क्लब की तरफ से  रामलीला मंचन में 70 सालों से किए जा रहे. इस बार रामलीला मंचन में नए और पुराने कलाकार अपनी कला का मंचन कर रहे हैं.

रिपोर्टर- विवेक उपाध्याय

Suratgarh : श्रीकृष्ण गौशाला जैतसर में श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन, अंतिम दिन लगेगा लंगर
 

Trending news