बीजेपी नेता के घर मिली नशीली दवाइयों का जखीरा, ऑफिस और स्विमिंग पूल पर सर्च ऑपरेशन, आरोपी राउंड अप
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1780176

बीजेपी नेता के घर मिली नशीली दवाइयों का जखीरा, ऑफिस और स्विमिंग पूल पर सर्च ऑपरेशन, आरोपी राउंड अप

Sriganganagar Crime: राजस्थान के श्रीगंगानगर पुलिस के द्वारा भाजपा नेता राजू डाल के घर दबिश दी और राजू डाल को राउंडअप कर घर से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद की है. सूचना मिली थी कि भाजपा नेता राजू डाल अनूपगढ़ के बस स्टैंड पर नशीली दवाइयों की डिलीवरी देने के लिए जा रहा है.

बीजेपी नेता के घर मिली नशीली दवाइयों का जखीरा, ऑफिस और स्विमिंग पूल पर सर्च ऑपरेशन, आरोपी राउंड अप

Sriganganagar Crime: राजस्थान के श्रीगंगानगर पुलिस के द्वारा नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भाजपा नेता राजू डाल नशे की अवैध डिलीवरी देने जा रहा है. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस भाजपा नेता राजू डाल के घर दबिश दी और राजू डाल को राउंडअप कर घर से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद की है. पुलिस के द्वारा भाजपा नेता राजू डाल के अन्य ठिकानों पर भी दबिश दी जा रही है और सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

भाजपा नेता राजू डाल के घर दबिश 

संभावना व्यक्त की जा रही है कि राजू डाल के विभिन्न ठिकानों पर पुलिस को भारी मात्रा में नशीला पदार्थ मिल सकता है. बताया जा रहा है कि आरोपी नेता राजू डाल भाजपा के मंत्री के बेहद करीब है.मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भाजपा नेता राजू डाल अनूपगढ़ के बस स्टैंड पर नशीली दवाइयों की डिलीवरी देने के लिए जा रहा है.

भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद

सूचना मिलने पर पुलिस ने राजू डाल को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. पुलिस ने अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 14 में स्थित राजू के घर पर दबिश दी और जब तलाशी ली तो उसके घर से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद हुई. पुलिस ने मौके पर ही राजू डाल को राउंडअप कर लिया.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर: खेत में गाय क्या चली गई, हत्यारन महिला ने धारदार हथियार से कर दी हत्या, छुरा के साथ महिला गिरफ्तार

आरोपी के द्वारा संचालित स्विमिंग पूल पर दी दबिश

पुलिस को सूचना मिली है कि राजू डाल बड़े स्तर पर नशे का कारोबार करता है. पुलिस ने आरोपी के विभिन्न ठिकानों पर दबिश देनी शुरू कर दी. भारी पुलिस जाब्ते ने गांव 90 जीबी के पास आरोपी राजू डाल के स्विमिंग पूल पर भी दबिश दी और वहां पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है. सूचना मिल रही है कि वहां भारी मात्रा में अवैध शराब भी मिली है. थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि अभी कार्रवाई जारी है,कार्रवाई पूरी होने के बाद पूरी जानकारी दी जाएगी.

Trending news