जानलेवा विवादः रायसिंहनगर में 2 गुटों में हुआ युद्ध , 16 लोग घायल, गांव 69 RB में प्लॉट विवाद से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1372928

जानलेवा विवादः रायसिंहनगर में 2 गुटों में हुआ युद्ध , 16 लोग घायल, गांव 69 RB में प्लॉट विवाद से जुड़ा है मामला

एसआई ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि दोनों पक्षों में टकराव में 16 लोग घायल हुए है. जो सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन है घायलों के पर्चा बयान पर दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट के परस्पर मामले दर्ज किया गया है.

प्लाट के विवाद को लेकर दो पक्षों में टकराव , करीब 16 लोग हुए घायल.

रायसिंहनगरः श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर के निकटवर्ती गांव 69 आरबी में प्लॉट पर कब्जे के विवाद को लेकर दो पक्षों में टकराव हो गया .दोनों पक्षों में हुए झगड़े के बाद 16 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया .एक साथ अस्पताल में घायलों के पहुंचने के साथ ही हड़कंप मच गया. मौके पर मेडिकल टीम द्वारा घायलों का उपचार शुरू किया गया. वहीं, घटनाक्रम की सूचना मिलने पर रायसिंहनगर पुलिस थाने से एसआई ओमप्रकाश विश्नोई मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें- कपासन: नाता विवाह को लेकर हुई खूनी जंग, 1 की मौत 6 घायल

एसआई ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि दोनों पक्षों में टकराव में 16 लोग घायल हुए है. जो सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन है घायलों के पर्चा बयान पर दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट के परस्पर मामले दर्ज किए जा रहे हैं. बताया जा रहा कि प्लॉट के कब्जे को लेकर दोनों पक्षों द्वारा जमकर लाठी भाटा जंग हुई. जिसमें दो जनों को काफी गंभीर चोटे आई है. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रेफर किया जा रहा है.

Reporter- Kuldeep Goyal

ये भी पढ़ें- गुड़ामालानी: जमीन विवाद को लेकर बदमाशों ने परिवार को जिंदा जलाने के लिए छपरे में लगा दी आग

 

Trending news