नशे के खिलाफ अनूपगढ़ पुलिस का ऑपरेशन, 6 लोगों को किया राउंडअप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336010

नशे के खिलाफ अनूपगढ़ पुलिस का ऑपरेशन, 6 लोगों को किया राउंडअप

Sriganganagar: नशे के खिलाफ अनूपगढ़ पुलिस ने ऑपरेशन चला कर 6 लोगों को राउंडअप किया.

नशे के खिलाफ अनूपगढ़ पुलिस का ऑपरेशन, 6 लोगों को किया राउंडअप

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में दिनों दिन बढ़ रहे नशे को लेकर आमजन की ओर से नशे पर रोकथाम के लिए आवाज उठाई जा रही है. अनूपगढ़ पुलिस प्रशासन भी बढ़ रहे नशे को लेकर काफी चिंतित और सक्रिय है. पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सिंयाग और थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा की ओर से एक विशेष टीम का गठन किया गया है. इस विशेष टीम के की ओर से रविवार शाम को 6 व्यक्तियों को राउंडअप किया गया है.

थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि नशे के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है और आमजन के विशेष सहयोग से अनूपगढ़ क्षेत्र में बढ़ रहे नशे पर अंकुश लगाया जाएगा. थानाधिकारी शर्मा ने बताया कि आज ग्रामीणों और आमजन के सहयोग से मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू पुत्र गुरमीत सिंह निवासी 33 एपीडी, मनदीप सिंह उर्फ मनी पुत्र हरदेव सिंह निवासी 18 एफ, गुरसेवक सिंह पुत्र छिंदा सिंह निवासी 74 जीबी, सुमन सिंह उर्फ सोनू पुत्र बलदेव सिंह निवासी सलेमपुरा, सन्नी कुमार पुत्र मंगतू राम निवासी सलेमपुरा और आकाशदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी सलेमपुरा को राउंडअप किया गया है.

यह सभी नशा करने के आदि है. इन सभी व्यक्तियों से पुलिस के द्वारा पूछताछ की जा रही है. इन सभी व्यक्तियों से एक कार,एक बोलेरो और दो मोटर साइकिलें भी जप्त की गई है. थानाधिकारी शर्मा ने आमजन से अपील की है कि बढ़ नशे पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन का सहयोग करें और जो भी व्यक्ति इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को देगा उसका नाम गोपनीय रखा जाएगा. गौरतलब है कि आज गांव बांडा कॉलोनी की पुलिस चौकी में ग्रामीणों के की ओर से प्रदर्शन करते हुए नशे पर अंकुश लगाने की मांग की गई थी. थानाधिकारी फूलचंद शर्मा की ओर से ग्रामीणों को आश्वस्त किया गया था कि 7 दिनों में नशे पर अंकुश लगाने का प्रयास किया जाएगा और आज पहले दिन ही छह व्यक्तियों को राउंडअप कर लिया गया है.

Reporter- Kuldeep Goyal 

श्रीगंगानगर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी को घेरने पहुंचे थे अशोक गहलोत, इधर BJP ने राजस्थान सरकार को ही घेर लिया

यह भी पढ़ें : कांग्रेस की हल्ला बोल रैलीः बोले सीएम- जिन मुद्दों को लेकर सरकार बदली उनको भूल गए

Trending news