Anupgarh news: टेम्पो और बाइक की हुई भीषण टक्कर, 60 वर्षीय बुजुर्ग गंभीर घायल
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1680830

Anupgarh news: टेम्पो और बाइक की हुई भीषण टक्कर, 60 वर्षीय बुजुर्ग गंभीर घायल

Anupgarh news: अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में स्थित कनॉट पैलेस चौक पर आज पानी के कैंपर सप्लाई करने वाले टेंपो और एक मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई जिसमें 60 वर्षीय मलकीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Anupgarh news: टेम्पो और बाइक की हुई भीषण टक्कर, 60 वर्षीय बुजुर्ग गंभीर घायल

Anupgarh news: अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में स्थित कनॉट पैलेस चौक पर आज पानी के कैंपर सप्लाई करने वाले टेंपो और एक मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई जिसमें 60 वर्षीय मलकीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया.घायल मलकीत सिंह को मौके पर मौजूद कांग्रेस नेता कमलेश मेघवाल व अन्य लोगों ने अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया और इसकी सूचना घायल के परिजनों को दी. सूचना मिलने घायल के परिजन भी चिकित्सालय पहुंच गए थे. राजकीय चिकित्सालय में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर घायल मलकीत सिंह को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. 

घायल मलकीत सिंह अनूपगढ़ के गांव 16 ए का निवासी है. अंबेडकर नवयुवक संघ के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता कमलेश मेघवाल ने बताया कि वह अनूपगढ़ के कनॉट पैलेस चौक पर किसी काम के लिए गए हुए थे और उन्होंने देखा कि एक बुजुर्ग मोटरसाइकिल पर सवार होकर रेलवे स्टेशन की ओर से आ रहा था और पानी के कैंपर सप्लाई करने वाला टेंपो जो पानी की कैम्परो से भरा हुआ था रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था. अचानक टेंपो और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर हो गयी. टक्कर होते ही मोटरसाइकिल पर सवार बुजुर्ग घायल होकर सड़क पर गिर गया. 

ये भी पढ़ें- Dholpur news: घर बैठे मिला पट्टा तो छलकीं नेत्रहीन की आंखें, जानिए पूरा मामला

टेंपो चालक टेंपो लेकर मौके पर ही खड़ा रहा. कमलेश मेघवाल ने बताया कि उन्होंने अन्य लोगों की मदद से घायल मलकीत सिंह(60) पुत्र उजागर सिंह निवासी गांव 16 ए को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया और घायल से उसके परिजनों का फोन नंबर लेकर फोन पर परिजनों को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर घायल के परिजन भी राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए.अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर घायल मलकीत सिंह को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. अभी तक दोनों पक्षों की ओर से किसी भी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- अनोखा मामला! जोधपुर में तहसीलदार ने मांगी रिश्वत तो किसान ने अपने 9 बच्चों को रखा गिरवी

Trending news