Rajsamand News: मंदिर में चोरों ने बोला धावा, चुराया लाखों का सामान
Advertisement
trendingNow12006092

Rajsamand News: मंदिर में चोरों ने बोला धावा, चुराया लाखों का सामान

Rajsamand latest News: राजसमंद के चारभुजा थाना क्षेत्र के  भागल में देव नारायण भगवान मंदिर में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. मंदिर से लाखों का सामान ले कर हो गए फरार. 

 

फाइल फोटो

Rajsamand News: राजस्थान के जिला राजसमंद के चारभुजा थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. चोरी सोडा की भागल में देव नारायण भगवान मंदिर में की गई है. 

यह भी पढ़े: डूंगरपुर के लक्ष्मण मैदान के बुरे हाल, अव्यवस्था के कारण खिलाड़ी परेशान

पूरी खबर
जानकारी के अनुसार राजसमंद के चारभुजा थाना क्षेत्र के सोडा की भागल में देव नारायण भगवान मंदिर में रविवार के रात को चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने मंदिर से चांदी के नौ छत्र, चांदी के दो मुकुट और  दान पेटी से दान किए गए रुपए चुरा कर ले गए. 

मंदिर का पूरा सामान बिखरा परा है
मंदिर के पुजारी ने बताया कि जब वह हमेशा की तरह मंदिर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मंदिर का पूरा सामान बिखरा परा है और मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. मंदिर के पुजारी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की प्रक्रिया कर रही है. 

यह भी पढ़े: झुंझुनूं में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तेज रफ्तार टैंपों ने मारी टक्कर 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया
पुलिस ने अज्ञात चोरों की तलाश में आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया. और आगे की कार्यवाई कर रही है. इसके साथ ही मंदिर के पुजारी ने बताया कि चोरी में चोरों ने मंदिर से चांदी के दो मुकुट, चांदी के नौ छत्र और दान पात्र से रुपए चुरा कर फरार हो गए हैं. चुराए गए सामान की कीमत लाखों रुपए लगाए जा रहे है. 

Trending news