Jaipur Flights Delayed: जयपुर से स्पाइसजेट और एयर इंडिया की कई फ्लाइट्स लेट, यात्रियों को घंटों तक करना पड़ा इंतजार
Advertisement
trendingNow12006247

Jaipur Flights Delayed: जयपुर से स्पाइसजेट और एयर इंडिया की कई फ्लाइट्स लेट, यात्रियों को घंटों तक करना पड़ा इंतजार

Jaipur Latest News: राजधानी जयपुर के अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा से आज कई फ्लाइट्स लेट खुलेगी. स्पाइसजेट और एयर इंडिया की कई फ्लाइट्स है शामिल.

फाइल फोटो

Jaipur Flights Delayed: राजस्थान की राजधानी जयपुर के अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा से आज कई फ्लाइट्स लेट उड़ान भड़ने वाली है. फ्लाइट्स की देरी से उड़ान भड़ने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पर रहा है. ऐसे में कई-कई घंटों तक यात्रियों को एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स की इंतेजार में बिताना पर रहा है. 

यह भी पढ़े: कैसा रहेगा राजस्थान में आज मौसम का मिजाज?

कई कंपनियों के फ्लाइट्स शामिल
जयपुर एयरपोर्ट पर आज की लेट फ्लाइट्स में कई कंपनियों के फ्लाइट्स शामिल है. स्पाइसजेट और एयर इंडिया की कई फ्लाइट्स अपने निर्धारित समय से तीन-चार घंटे से लेट खिलेगी, जिसके कारण यात्रियों को काभी परेशानी का सामना करना पर रहा है.

जयपुर से सूरत की फ्लाइट तीन घंटे लेट
स्पाइसजेट की जयपुर से सूरत की फ्लाइट SG-3419 अपने निर्धारित समय से तीन घंटे लेट, सुबह 11:45 के बजाय दोपहर 2:05 बजे रवाना होगी. इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस की जयपुर से दिल्ली की फ्लाइट IX-769 अपने निर्धारित समय से 2 घंटे लेट हो कर दोपहर 12:25 के बजाय दोपहर के 2:10 में रवाना होगी. 

यह भी पढ़े: मंदिर में चोरों ने बोला धावा, चुराया लाखों का सामान

दिल्ली की फ्लाइट 2 घंटे लेट
वहीं स्पाइसजेट की गुवाहाटी की फ्लाइट संख्या SG-696 अपने निर्धारित समय से 3 घंटे लेट होकर दोपहर 1:30 के बजाय शाम 4:30 बजे रवाना होगी. इलके साथ ही स्पाइसजेट दिल्ली की फ्लाइट SG-2342 अपने निर्धारित समय से  2 घंटे लेट के साथ रात 9:25 के बजाय रात के 11:30 में जयपुर से खुलेगी. हालांकि फ्लाइट्स की देरी का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है. 

Trending news