Sirohi News: कार्यकर्ताओं के विरोध पर बोले जिलाध्यक्ष कोठारी, इससे लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा असर...
Advertisement

Sirohi News: कार्यकर्ताओं के विरोध पर बोले जिलाध्यक्ष कोठारी, इससे लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा असर...

Sirohi News: राजस्थान सरकार द्वारा गुरुवार को लिए गए अहम फैसलों को बाद शुक्रवार को सिरोही भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश कोठारी ने प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने भजनलाल सरकार के फैसलों की प्रशंसा की. साथ ही उससे जुड़ी जानकारी भी साझा की. 

BJP Sirohi President Suresh Kothari

Rajasthan News: सिरोही जिले के रेवदर में भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश कोठारी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गुरुवार को प्रदेश की भजनलाल सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों के बारे में जानकारी दी. जिलाध्यक्ष कोठारी ने प्रदेश सरकार द्वारा पेट्रोल-डीजल पर वैट में 2 प्रतिशत कटौती, 8 लाख कर्मचारियों व साढ़े 4 लाख पेंशनधारियों के डीए में वृद्धि, पेपर लीक मामलों की जाँच, ईआरसीपी आदि के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि खनन माफियाओं पर कार्यवाही के लिए विशेष अभियान चलाते हुए क़रीब 350 करोड़ रुपए की पेनल्टी लगाई गई. 

बीसीएमओ नियुक्ति पर होगी कार्रवाई 
रेवदर में बीसीएमओ लगे डॉ. एसएस भाटी की लम्बी अनुपस्थिति व निजी अस्पताल में सेवा देने के बावजूद भी नियुक्ति के बारे में सवाल पर कोठारी ने कहा कि इस मामले की पूरी जानकारी आ चुकी है, उच्च स्तर पर अवगत करवा दिया गया है. इस पर जरूर कार्रवाई होगी. वहीं, कार्यकर्ताओं द्वारा मंडलों व विभिन्न मोर्चों की घोषणा के बाद बढ़ रहे विरोध को लेकर कोठारी ने कहा कि यह क्षणिक आवेश में लिया हुआ विरोध है. बहुत जल्द खत्म हो जाएगा. लोकसभा चुनाव पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा. भाजपा के सभी कार्यकर्ता एक जाजम पर बैठकर पार्टी हित में कार्य करते हैं.

निष्कासित कार्यकर्ताओं को लेकर बोले कोठारी 
कार्यकर्ताओं के निष्कासन के मामले में उन्होंने कहा कि जिन्हें निष्कासित किया गया, वो भली भांति जानते हैं कि इसका कारण क्या रहा है. वे हमारे कार्यकर्ता हैं, इसलिए इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहता. उन्होंने कहा कि निष्कासित कार्यकर्ताओं के लिए जो लोग माँग कर रहे हैं, उन्हें निष्कासन का कारण बता दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यदि अपने निष्कासन के कारण पर वे खेद प्रकट करेंगे, तो पार्टी उनके बारे में जरूर विचार करेगी. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: तबादले पर तबादला... SP सुरेंद्र सिंह का 3 दिन में 2 बार हुआ ट्रांसफर, यहां पढ़िए लेटेस्ट अपडेट

Trending news