Rajasthan Crime: युवती को कमरे में बंद कर 6 दरिंदों ने बारी-बारी से किया गैंगरेप, जैसे-तैसे पहुंची घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2441897

Rajasthan Crime: युवती को कमरे में बंद कर 6 दरिंदों ने बारी-बारी से किया गैंगरेप, जैसे-तैसे पहुंची घर

Rajasthan Crime News: सिरोही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, यहां पर एक युवती से गैंगरेप हुआ, जिसमें 6 लड़के शामिल है. इस मामले में पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा.

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime News: राजस्थान के सिरोही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, यहां पर एक युवती से गैंगरेप हुआ, जिसमें 6 लड़के शामिल है. इस मामले में पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा. फिलहाल इस मामले में पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

यह मामला सिरोही जिले के आदिवासी इलाके का है. पीड़िता ने रोहिडा थाने में गैंगरेप की एफआईआर दर्ज करवाई है. वहीं,  पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि  पीड़िता पुलिस थाने आई, जहां उसने उसके साथ हुई घटना बताते हुए आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाया है. 

मामले में पीड़िता का कहना है कि वह 18 सितंबर की शाम अपने घर से पैदल जा रही थी. रास्ते में उसके के गांव का रहने वाला प्रताप नाम का युवक आय, जो उसे अपने साथ बहला फुसलाकर कर कमरे में ले गया.  उस कमरे में पहले से ही प्रताप के कई दोस्त थे. वहीं,  जैसे ही पीड़िता कमरे में पहुंची तो प्रताप और उसके दोस्तों ने मिलकर पीड़िता से दुष्कर्म करना शुरू कर दिया. 

 

वहीं, पीड़िता कई घंटों के बाद उनके चंगुल से छूटी और अपने घर पहुंची. वहां डर के मारे उसने घरवालों को कुछ नहीं बताया लेकिन काफी देर बाद उसने घरवालों को पूरी घटना बताई, जिसे सुन घरवाले हैरान रह गए. इसके बाद घरवाले पीड़िता को पुलिस थाने लेकर गए.

वहां जाकर पीड़िता ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. इसके बाद पुलिस ने घटना दर्ज किया और आरोपियों की तलाश में कई टीमों का गठन किया और गिरफ्तारी के लिए रवाना कर दिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

 

 

Trending news