राजस्थान में सिर्फ बीजेपी बस में नहीं कांग्रेस में भी गुटबाजी, सिरोही में सुलग रही चिंगारी..
Advertisement

राजस्थान में सिर्फ बीजेपी बस में नहीं कांग्रेस में भी गुटबाजी, सिरोही में सुलग रही चिंगारी..

Rajasthan BJP Congress: राजस्थान बीजेपी बस में नहीं कांग्रेस में भी गुटबाजी की खबर है, ये गुटबाजी की चिंगारी इन दिनों सिरोही में सुलग रही है. आपको बता दें गुटबाजी से दोनों ही पार्टियों को नुकसान है. टॉप मैनेजमेंट डैमेज कंट्रोल में लगा हुआ है. 

 

राजस्थान में सिर्फ बीजेपी बस में नहीं कांग्रेस में भी गुटबाजी, सिरोही में सुलग रही चिंगारी..

Rajasthan BJP Congress: राजस्थान विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, पार्टियों में गुटबाजी और ज्यादा हावी होती जा रही है.कांग्रेस में पिछले कई वर्षों से गुटबाजी जिलेभर में हावी हैं.पर पिछले दिनों सरकार के दो मंत्रियों प्रमोद जैन भाया और शकुंतला रावत सिरोही जिले के दौरे पर आए.

सिरोही के निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने मंत्रियों की उपस्थिति में कांग्रेस की बैठक का संचालन किया. उससे लगा की अब कांग्रेस में जिले में गुटबाजी ख़त्म हो गई हैं, पर फिर से अब गुटबाजी दिखने लगी हैं.

 सिरोही में कांग्रेस कमजोर 

राज्यसभा सांसद नीरजडांगी के गुट के माने जाने कांग्रेस ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष भवनीश बारोठ ने निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा पर बयान दिया और कहा की निर्दलीय विधायक की हठधार्मिता के चलते विधानसभा क्षेत्र और जिले में कांग्रेस कमजोर हुई हैं.

पत्र लिख संयम लोढ़ा पर आरोप लगाए

भवनीश बारोठ ने मामले को लेकर प्रदेश प्रभारी व सहप्रभारी को भी पत्र लिख संयम लोढ़ा पर आरोप लगाए. बारोठ ने कहा की पिछले 5 वर्षों में निर्दलीय विधायक ने क्षेत्र में नैतिक व अनैतिक कार्य किए हैं, भाजपा द्वारा भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं.

भ्रष्ट अधिकारियो को क्षेत्र में लगाया हैं. जिन निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ा था और पार्टी को कमजोर किया ऐसे निर्दलीय विधायको को पार्टी टिकट ना दें. जिससे कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्त्ता का मनोबल बढेगा. कार्यकर्त्ता अभी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है. 

सिरोही के कार्यकर्त्ताओं का शोषण हुआ

संयम लोढ़ा पर हमला करते हुए भवनीश बारोठ ने कहा की निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने सिरोही में 5 वर्षों में ईट और पत्थर की दीवारे बनवाई हैं, लेकिन वर्तमान में सिरोही के कार्यकर्त्ताओं का शोषण हुआ है. सरकार की योजना का लाभ कार्यकर्त्ता नहीं मिला और निर्दलीय विधायक ने संयम लोढ़ा ने अपनी हठधार्मिता से कांग्रेस को कमजोर किया अपने चेहतों को राजनैतिक पद दिए और चेहते अधिकारियो की पोस्टिंग करवाई जिससे कांग्रेस का आम कार्यकर्त्ता कमजोर हुआ.

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा- ज्यूडिशियरी दबाव में, संविधान की धज्जियां उड़ रही

 

Trending news