Sikar: ब्राउन शुगर मादक पदार्थ सहित दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Sikar: ब्राउन शुगर मादक पदार्थ सहित दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संदिग्धों से पूछताछ व चेकिंग की गई तो एक युवक से प्लास्टिक की थैली में कुल 33 पुड़िया ब्राउन शुगर की भरी हुई पाई गई. वहीं दूसरे युवक के कब्जे से 26 मादक पदार्थ की ब्राउन शुगर की पुड़िया बरामद की गई. 

 Sikar: ब्राउन शुगर मादक पदार्थ सहित दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sikar: सीकर के सदर थाना इलाके में अवैध ब्राउन शुगर मादक पदार्थ के साथ पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सदर थाना अधिकारी सुनीता बायल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस गश्त के दौरान चंदपुरा आबादी क्षेत्र से उच्च अधिकारियों के निर्देश पर मादक पदार्थों एवं आर्म्स एक्ट की कार्रवाई करने के लिए गश्त कर रहे थे.

इसी दौरान रामपुरा की तरफ से एक सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक चंदपुरा की तरफ आते हुए दिखाई दिए. सामने से पुलिस गाड़ी को देखकर अचानक अपनी मोटरसाइकिल वापस घुमाई और रामपुरा की तरफ जाने लगे जिस पर दोनों युवकों की संदिग्ध गतिविधियां पाई जाने पर दोनों का पीछा कर मोटरसाइकिल सहित दोनों युवकों को करीब 50 से 8 मीटर दूरी पर घेराबंदी कर पकड़ लिया गया.

संदिग्धों से पूछताछ व चेकिंग की गई तो एक युवक से प्लास्टिक की थैली में कुल 33 पुड़िया ब्राउन शुगर की भरी हुई पाई गई. वहीं दूसरे युवक के कब्जे से 26 मादक पदार्थ की ब्राउन शुगर की पुड़िया बरामद की गई. आरोपी झुंझुनू जिले के श्यामपुरा चारणवास निवासी प्रदीप कुमार व गुड्डागोड़जी इलाके के अनिल कुमार को गिरफ्तार किया गया है. दोनों आरोपियों से मामले में अनुसंधान जारी है. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है अखिर ये ब्राउन शुगर कहां से लेकर आए थे और कहा सप्लाई करने वाले थे.

ये भी पढ़ें-  बाड़मेर: जिला अस्पताल में दो करोड़ की लागत से लगी चार मशीनें, विधायक ने किया लोकार्पण

सीकर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news