फतेहपुर: चोरों ने किया नाक में दम, एक ही रात में कई घर साफ, चप्पल तक पीछे नहीं छोड़ी
Advertisement

फतेहपुर: चोरों ने किया नाक में दम, एक ही रात में कई घर साफ, चप्पल तक पीछे नहीं छोड़ी

Sikar ,fatehpur news: सीकर जिले के फतेहपुर के वार्ड नं 53 में सारस्वतों के पेट्रोल पंप के पीछे अज्ञात चोरों ने कई घरों को निशाना बनाया.  कॉलोनी के नानूराम के घर के पास पहुंचे जहां अज्ञात चोरों ने घर के अंदर घुसने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे असफल रहने के बाद चोर यहां से वापस निकल गए.

फतेहपुर: चोरों ने किया नाक में दम, एक ही रात में कई घर साफ, चप्पल तक पीछे नहीं छोड़ी

Sikar ,fatehpur news: सीकर जिले के फतेहपुर के वार्ड नं 53 में सारस्वतों के पेट्रोल पंप के पीछे अज्ञात चोरों ने कई घरों को निशाना बनाया.  जिसका फुटेज  सीसीटीव में कैद होगई. cctv में 5 चोरों ने मुंह पर कपड़ा बांधे नज़र आये थे. वही घटना की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया. कोतवाली पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गयी है.

फतेहपुर कस्बे मे गत रात्रि में अज्ञात चोरो ने गत रात्रि वार्ड नं 53 सारस्वतों के पेट्रोल पंप के पास गत रात्रि में करीब 2:30 बजे के तीन घरों को निशाना बनाया. कॉलोनी के नानूराम के घर के पास पहुंचे जहां अज्ञात चोरों ने घर के अंदर घुसने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे असफल रहने के बाद चोर यहां से वापस निकल गए.घटना नानूराम के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

नानूराम के घर पर सफलता नहीं मिलने पर चोर यहां से मात्र 50 मीटर पास में श्याम सिंह का मकान है जो उन्होंने किराए पर दे रखा है किराएदार किसी कार्य से चूरु गया हुआ था चोरों ने मकान के मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे तथा अंदर अलमारी में रखे ₹8000 मिले इसके अलावा अन्य और कोई भी सामान चुराया है या नहीं यह तो किराएदार वापस आने के बाद ही पता चलेगा.

चोरो ने श्याम सिंह के मकान से 150 मीटर आगे ही सत्यनारायण शर्मा का घर है रात्रि को सत्यनाथ शर्मा और उनकी पत्नी घर पर ही सो रहे थे चोरों ने घर का मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर उसमें खड़ी दो मोटरसाइकिल उड़ा ले गए

चोरों ने चप्पल भी नहीं छोड़ी
सत्यनारायण ने बताया कि घर से चोरों ने मोटरसाइकिल तो चुरा ले ही गए साथ में चोरों द्वारा तीन चप्पल की जोड़ी भी पहन कर चले गए..

Trending news