Sikar News: गावड़ी में भारी ब्लास्टिंग को लेकर ग्रामीणों में दहशत, घरों में आई दरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2450198

Sikar News: गावड़ी में भारी ब्लास्टिंग को लेकर ग्रामीणों में दहशत, घरों में आई दरार

Sikar News: नीमकाथाना इलाके के गावड़ी में स्थित भांडुवाला खान में भारी ब्लास्टिंग होने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. हेवी ब्लास्टिंग होने से कई घरों में दरारें आ गई हैं.

Sikar News: गावड़ी में भारी ब्लास्टिंग को लेकर ग्रामीणों में दहशत, घरों में आई दरार

Sikar News: नीमकाथाना इलाके के गावड़ी में स्थित भांडुवाला खान में भारी ब्लास्टिंग होने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. हैवी ब्लास्टिंग होने से कई घरों में दरारें आ गई. ग्रामीणों ने हेवी ब्लास्टिंग को बंद करवाने को लेकर ग्रामीणों ने नारेबाजी कर विरोध जताया और खनन कार्य बंद करवाया. 

ग्रामीणों ने बताया की हैवी ब्लास्टिंग बंद करवाने की मांग को लेकर कलेक्टर को भी ज्ञापन दिया था. लेकिन उसके बाद भी लगातार हेवी ब्लास्टिंग हो रही जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना है. ग्रामीण सुगन सिंह ने बताया कि गांव में पिछले कुछ दिनों से हो रही अवैध हैवी ब्लास्टिंग ने जनजीवन, स्वास्थ्य और पर्यावरण को खतरनाक स्थिति में पहुंचा दिया है.

ग्रामीणों ने बताया कि ब्लास्टिंग लेवल 100 मीटर की दूरी पर हो रही है और 20-30 फुट गहरे गड्ढों में भारी विस्फोटक सामग्री का उपयोग किया जा रहा है. हैवी ब्लास्टिंग से मकानों में दरारें आ चुकी हैं और उनके गिरने का खतरा है. हैवी ब्लास्टिंग को लेकर ग्रामीणों ने कलेक्टर शरद मेहरा को भी ज्ञापन दिया था. कलेक्टर ने एमई को जांच जे आदेश दिए थे.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news