Alwar News: मदन राठौड़ का बड़ा बयान, सहानुभूति से नहीं, विकास से जीतेंगे रामगढ़ उपचुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2450370

Alwar News: मदन राठौड़ का बड़ा बयान, सहानुभूति से नहीं, विकास से जीतेंगे रामगढ़ उपचुनाव

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ अलवर पहुंचे और उन्होंने समन्वय में एक महत्वपूर्ण बैठक ली. इस दौरान उन्होंने रामगढ़ उपचुनाव के लिए रणनीति तैयार की. उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा सहानुभूति के बल पर नहीं, बल्कि विकास के आधार पर वोट मांगेगी.

Alwar News: मदन राठौड़ का बड़ा बयान, सहानुभूति से नहीं, विकास से जीतेंगे रामगढ़ उपचुनाव

Alwar News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ अलवर पहुंचे और उन्होंने समन्वय में एक महत्वपूर्ण बैठक ली. इस दौरान उन्होंने रामगढ़ उपचुनाव के लिए रणनीति तैयार की. उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा सहानुभूति के बल पर नहीं, बल्कि विकास के आधार पर वोट मांगेगी. उन्होंने यह भी कहा कि डबल इंजन की सरकार होने के कारण विदेशों में भी भारत का नाम सम्मान के साथ लिया जाता है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ अलवर पहुंचे और रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए तैयारियों की समन्वय बैठक ली. उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी और सहानुभूति के बजाय विकास के आधार पर वोट मांगेगी. मदन राठौड़ ने यह भी कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता सिपाही बनकर कार्य करता है. उनका यह बयान भाजपा की विचारधारा के अनुरूप है, जो एकात्म मानववाद और राष्ट्रवाद पर आधारित है. 

भाजपा का मानना है कि भारत एक सनातन राष्ट्र है और इसकी विविधता इसकी शोभा है. रामगढ़ उपचुनाव के लिए भाजपा की रणनीति विकास के मुद्दों पर केंद्रित होगी, जो पार्टी के लोकतंत्रीय स्वभाव को दर्शाती है. भाजपा ने हमेशा लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए काम किया है और इसके लिए पार्टी के अंदर भी लोकतंत्रीय व्यवस्था को अपनाया है.

ये भी पढ़ें- Balotra News: दुष्कर्म और अपहरण के आरोपी को बालोतरा पुलिस ने चेन्नई से किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

मदन राठौड़ ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि सदस्यता अभियान की धीमी गति को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने इसकी तुलना एक छात्र की पढ़ाई से की, जो अच्छे नंबर लाने के बावजूद मेहनत करने की जरूरत होती है. उन्होंने आगे कहा कि डबल इंजन की सरकार होने से देश की प्रतिष्ठा विदेशों में भी बढ़ी है. मोदी सरकार और भजनलाल सरकार ने मिलकर अच्छा काम किया है, लेकिन सहानुभूति से ज्यादा समय तक नहीं चला जा सकता.

राठौड़ ने यह भी बताया कि अभी बीजेपी का संपर्क अभियान चल रहा है और अधिसूचना जारी होने के बाद दावेदारों के नाम सामने आएंगे. भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के बारे में अधिक जानकारी पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news