Sikar News: जरा सी लड़ाई पर हैवान बना पति, पत्नी के सिर पर वार कर ले ली जान
Advertisement

Sikar News: जरा सी लड़ाई पर हैवान बना पति, पत्नी के सिर पर वार कर ले ली जान

राजस्थान में सीकर जिले के खाटूश्यामजी थाना अंतर्गत लामिया ग्राम की पांडवों की ढाणी निवासी महावीर पुत्र दुर्गा प्रसाद काजला अपनी पत्नी नंदु देवी के सिर पर चौकोर लोहे के पाइप से वार कर मौत के घाट उतार दिया. 

Sikar News: जरा सी लड़ाई पर हैवान बना पति, पत्नी के सिर पर वार कर ले ली जान

Dantaramgarh, Sikar News: सीकर जिले के खाटूश्यामजी थाना अंतर्गत लामिया ग्राम की पांडवों की ढाणी निवासी महावीर पुत्र दुर्गा प्रसाद काजला अपनी पत्नी नंदु देवी के सिर पर चौकोर लोहे के पाइप से वार कर मौत के घाट उतार दिया. इससे 45 वर्षीय उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

नंदु देवी को परिजन मृतका को लेकर खाटूश्यामजी सीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर अस्पताल में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर थानाधिकारी सुभाष चंद्र यादव मय टीम घटनास्थल के मौके पर पहुंच मौका मुआयना किया. इस पर हत्या करने का मामला सामने आया. 

यह भी पढे़ं- Sikar News: फतेहपुर में अवैध गांजा रखने के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुई कार्रवाई

 

थानाधिकारी सुभाष यादव ने आरोपी को दस्तयाब कर पुलिस थाने लाये, जिस पर मृतका के जेठ गोपाल सिंह काजला ने अपने भाई के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया कि महावीर ने अपनी पत्नी के सिर पर पाइप से चोट मारी, जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महावीर काजला को गिरफ्तार कर लिया, जिसको कल न्यायालय में पेश किया जायेगा.

आरोपी है मानसिक रोगी
पीहर पक्ष के परिजनों के आने के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, आरोपी महावीर के परिजनों का कहना था की यह 6 महीनों से मानसिक रोगी है इसका इलाज चौमू और सीकर में चल रहा था.

पढ़ें सीकर की यह खबर 

Sikar News: फतेहपुर में अवैध गांजा रखने के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुई कार्रवाई
फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कोतवाली पुलिस ने आरोपी को पुराना सिनेमा हॉल के समीप से नाकाबंदी के दौरान मुखबिरी से प्राप्त सूचना मिलने पर आरोपी को अवैध मादक पदार्थ गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

आरोपी के पास से 4.5 किलोग्राम गांजा भी जब्त किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने एक शख्स को अवैध मादक पदार्थ गांजा सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है.

 

Trending news