Sikar News: कॉलोनी में रास्ते को रिकॉर्ड में दर्ज करवाने की मांग,महिलाओं ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1806643

Sikar News: कॉलोनी में रास्ते को रिकॉर्ड में दर्ज करवाने की मांग,महिलाओं ने किया प्रदर्शन

Sikar News: सीकर के डाबला के मुख्य बाजार पर सड़क जाम कर विरोध जताया गया. डाबला से नीमकाथाना व पाटन वाले रोड़ पर तंबू लगाकर महिलाओं द्वारा करीब 3 घंटे तक सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. 

 

Sikar News: कॉलोनी में रास्ते को रिकॉर्ड में दर्ज करवाने की मांग,महिलाओं ने किया प्रदर्शन

Sikar News: सीकर के नीमकाथाना इलाके के रेलवे स्टेशन डाबला में कॉलोनी में रास्ते को रिकॉर्ड में दर्ज करवाने की मांग को लेकर महिलाओं ओर दुकान दरों ने अपनी दुकानें बंद कर डाबला के मुख्य बाजार में सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. डाबला से नीमकाथाना व पाटन वाले रोड़ पर तंबू लगाकर महिलाओं द्वारा करीब 3 घंटे तक सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. जिस कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

सूचना पर पाटन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शन कर रही, महिलाओं से समझाइश करने का प्रयास किया. लेकिन महिलाएं अपनी मांग पर अड़ी रहीं. धरना प्रदर्शन कर रही महिला मधु शर्मा ने बताया कि मुख्य बाजार में स्थित कॉलोनी का रास्ता बारिश व कीचड़ के कारण खराब हो रहा है. कॉलोनीवासियों को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिसकी मांग को लेकर ग्राम पंचायत सरपंच व कॉलोनी काटने वाली मालिक से संपर्क किया गया,लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ.

 जब तक हमारी समस्या का स्थाई समाधान नहीं हो जाएगा, हम सड़क पर ही बैठे रहेंगे.जिसके बाद पाटन तहसीलदार मुनेश सर्वा ने मौके पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों से समझाइश की और लोगों की मांग पर कॉलोनियों का मौका निरीक्षण किया. तहसीलदार द्वारा जल्द ही समस्या का समाधान करवाने के आश्वासन पर सड़क से धरना हटाया गया.

तहसीलदार मुनेश सर्वा ने बताया कि डाबला में कॉलोनियों का मौका निरीक्षण किया,जिसमें सघन आबादी बसी हुई है, जिसका जरीब व फीते से सीमा ज्ञान नहीं हो सकता.इसलिए ग्राम पंचायत की मांग पर ईपीएस मशीन से सीमा ज्ञान करवाकर रास्ते का प्रस्ताव भेजा जाएगा.

 इस दौरान ग्राम पंचायत बिहार के सरपंच पति सत्यवीर यादव,किरोड़ीमल सोनी, सांवरमल सोनी, प्रशांत कुमावत, सुनील जांगिड़,सत्यपाल गुर्जर,कृष्ण,महेश, मुकेश,नरेंद्र सैनी,निरंजन सैनी,बलवीर यादव,प्रदीप कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- बस एक दिन का इंतजार और इन 3 राशियों पर शुक्र अस्त होकर करेंगे धनवर्षा

 

Trending news