Sikar News: खंडेला में कांग्रेस सेवादल की साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1453803

Sikar News: खंडेला में कांग्रेस सेवादल की साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

राजस्थान के सीकर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में जिला कांग्रेस सेवा दल द्वारा साइकिल यात्रा निकाली जा रही है. इसको खंडेला कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पर प्रधान डॉक्टर गिर्राज सिंह के नेतृत्व में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हरी झंडी दिखाकर दातारामगढ़ विधानसभा के लिए रवाना किया. 

Sikar News: खंडेला में कांग्रेस सेवादल की साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Khandela, Sikar News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में जिला कांग्रेस सेवा दल द्वारा साइकिल यात्रा निकाली जा रही है. इसको खंडेला कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पर प्रधान डॉक्टर गिर्राज सिंह के नेतृत्व में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हरी झंडी दिखाकर दातारामगढ़ विधानसभा के लिए रवाना किया. 

इससे पूर्व कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पर प्रधान डॉक्टर गिरीराज सिंह ने झंडारोहण किया. प्रधान ने सेवादल कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और उनके द्वारा की जा रही इस पहल को सराहनीय कदम बताते हुए उनके द्वारा जिले में किए जा रहे संगठन के प्रति कार्यों की सराहना की. 

यह भी पढे़ं- पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

सेवादल जिला अध्यक्ष नरेंद्र बाटड़ ने इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा देश में अमन चैन व भाईचारे की मिसाल कायम करने के लिए राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में सेवा दल द्वारा यह साइकिल यात्रा जिले के 8 विधानसभा क्षेत्रों से होकर निकाली जा रही है. इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य भाई को भाई से लड़ने वाली ताकतों का मुकाबला करना है.

पढ़ें सीकर से जुड़ी यह भी खबर

Sikar News: अजीतगढ़ में भारी पुलिस जाब्ते के साथ प्रशासन ने हटाया 2 KM का अतिक्रमण

Shrimadhopur, Sikar News: सीकर में श्रीमाधोपुर के अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के जुगलपुरा गांव के राजल विदल शक्ति धाम जाने वाले 2 किलोमीटर आम रास्ते में हो रहे अतिक्रमणों को प्रशासन ने करीब 5 घंटे की मेहनत के बाद विरोध के बीच भारी पुलिस जाब्ता के साथ अतिक्रमण को हटाया. 

इस अतिक्रमण हटाओ अभियान में चार जेसीबियों का उपयोग किया गया, जिस कारण अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र में दूसरे दिन भी अतिक्रमण हटाने का अभियान जारी रहा.

अजीतगढ़ नायब तहसीलदार लाल सिंह राठौड़ ने बताया कि जुगलपुरा के राजल विदल शक्ति धाम जाने वाले 2 किलोमीटर आम रास्ते पर कई लोगों ने कच्ची डोलियां बना कर एवं तारबंदी कर अतिक्रमण कर रखा था. साथ ही लोगों ने अन्य सामान डालकर भी अतिक्रमण कर रास्ते को सिकुड़ा रखा था, जिसकी शिकायत लोगों ने कई बार जिला कलेक्टर समेत उपखंड अधिकारी तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार को दी लेकिन कार्रवाई नहीं होने के कारण लोगों ने दोबारा इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों को देने के बाद जिला कलेक्टर के निर्देश पर उपखंड अधिकारी के आदेश पर तहसीलदार एवं अजीतगढ़ नायब तहसीलदार ने अतिक्रमण हटाने का फैसला किया.

इस कारण तहसीलदार लोकेंद्र मीणा अजीतगढ़ नायब तहसीलदार लाल सिंह राठौड़ गिरदावर रामनारायण, हल्का पटवारी मुकेश कुमार, पटवारी बलवीर सिंह, पटवारी राजदीप यादव, जुगलपुरा के ग्राम विकास अधिकारी सुवालाल सरपंच सुनीता मीणा एवं सरपंच प्रतिनिधि धर्मपाल मीणा समेत अजीतगढ़ थाने के सहायक थाना अधिकारी शिवराज सिंह के नेतृत्व में 50 आरएसी का पुलिस जाब्ता समेत एक दर्जन महिला कांस्टेबल एवं अजीतगढ़, रींगस, खंडेला, श्रीमाधोपुर, थोई, नीम का थाना सदर एवं कोतवाली, पाटन थानों का पुलिस जाब्ता अतिक्रमण स्थल पर पहुंचा.

 

Trending news