Sikar: आपसी रंजिश के चलते युवक को पीटकर मार डाला, पुलिस ने 3 आरोपी किए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1391067

Sikar: आपसी रंजिश के चलते युवक को पीटकर मार डाला, पुलिस ने 3 आरोपी किए गिरफ्तार

पुलिस ने मारपीट और हत्या के आरोप में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. जीण माता थानाधिकारी रामअवतार गठाला ने बताया कि परिवादी ने बताया कि उसका भाई नंदलाल खेत के रास्ते से अपने घर जा रहा था, इसी दौरान खेत में छुप कर बैठे हुए कुछ अज्ञात लोगों ने नंदलाल पर अचानक हमला कर दिया.

Sikar: आपसी रंजिश के चलते युवक को पीटकर मार डाला, पुलिस ने 3 आरोपी किए गिरफ्तार

Sikar: जीणमाता पुलिस ने मारपीट और हत्या के आरोप में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. जीण माता थानाधिकारी रामअवतार गठाला ने बताया कि परिवादी ने बताया कि उसका भाई नंदलाल खेत के रास्ते से अपने घर जा रहा था, इसी दौरान खेत में छुप कर बैठे हुए कुछ अज्ञात लोगों ने नंदलाल पर अचानक हमला कर दिया, जिससे नंदलाल के शरीर पर गहरी चोट आई.

शराब फैक्ट्री के बॉटलिंग प्लांट में आग से लाखों का नुकसान, बुरी तरह झुलसा मजदूर

परिवार के सदस्यों को पता लगने पर उन्होंने घायल नंदलाल को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद में उसे सीकर रेफर कर दिया. सीकर अस्पताल में नंदलाल की तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ जिस पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया जहां पर उसका कुछ दिन सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज चला और इलाज के दौरान ही मौत हो गई. पुलिस ने कार्रवाई आसपास के लोगों से पूछताछ और तकनीकी सहायता से मदद लेते हुए आपसी रंजिश के चलते की गई हत्या का पर्दाफाश कर दिया है. मृतक नंदलाल का आरोपियों के चाचा के घर पर काफी समय से आना जाना रहता था.

मंदिर में दूसरा पुजारी रखा तो पुराने पंडित ने केरोसिन छिड़क कर खुद को आग लगा ली

चाचा के घर पर नंदलाल के आने को लेकर आरोपी नाराज थे. इसका बदला लेने के लिए उन्होंने एक योजना बनाकर नंदलाल के साथ घर पर जाते समय अचानक मारपीट शुरू कर दी, जिससे नंदलाल की मौत हो गई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आसपास के लोगों से सूचना एकत्रित की और चाचा के परिवार के सदस्यों से कठोरता से पूछताछ की तो उन्होंने नंदलाल के साथ मारपीट करना कबूल कर लिया. मारपीट में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी मनजीत पुत्र गोपाल लाल निवासी नाडा चरणवास गोपाल पुत्र शंकरलाल निवासी चरणवास सुनील पुत्र बाबूलाल निवासी खीचड़ो की ढाणी सीकर को गिरफ्तार कर वारदात में शामिल शेष आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है, जिससे वारदात में शामिल फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके. मारपीट में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें- स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा शुरू, 6 हजार पदों के लिए 6 लाख परीक्षार्थी लेंगे भाग

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री कैसा हो.. सचिन पायलट जैसा हो के नारों से गूंजा सवाई माधोपुर, उमड़ा हुजूम

Trending news