श्रीमाधोपुर: शनि मंदिर को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना, दान-पात्र तोड़कर ले गए लाखों रुपये
Advertisement

श्रीमाधोपुर: शनि मंदिर को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना, दान-पात्र तोड़कर ले गए लाखों रुपये

श्रीमाधोपुर कस्बे के मुख्य सड़क मार्ग पर स्थित शनि देव मंदिर को अज्ञात चोरों ने बीती रात को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए तेल के पीपे भी चोरी कर ले गए.

श्रीमाधोपुर: शनि मंदिर को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना, दान-पात्र तोड़कर ले गए लाखों रुपये

Srimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के मुख्य सड़क मार्ग पर स्थित शनि देव मंदिर को अज्ञात चोरों ने बीती रात को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए तेल के पीपे भी चोरी कर ले गए. 

चोरी की घटना का पता सुबह मंदिर पुजारी के आने पर पता चला. मंदिर में चोरी होने का समाचार मिलते ही मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं, स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मंदिर में चोरी होने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. 

मंदिर पुजारी सुनील कुमार ने बताया कि वह सुबह मंदिर में भगवान की सेवा करने के लिए मंदिर का मुख्य गेट का ताला खोलकर अंदर घुसा तो दानपात्र टूटे हुए पड़े थे. वहीं, सारा सामान अस्त-व्यस्त होने के साथ-साथ स्टोर रूम भी टूटा हुआ मिला और पीछे की ओर जाकर देखा तो पीछे का दरवाजा भी टूटा हुआ पड़ा था.

मंदिर पुजारी ने आसपास के लोगों को मंदिर में चोरी होने की जानकारी दी. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मंदिर पुजारी सुनील ने बताया कि मंदिर में रखे करीब पांच से छह दान पात्रों को अज्ञात चोरों ने तोड़ कर उसमें रखे चंदे की राशि और चढ़ावे की राशि करीब 2 से ढाई लाख रुपये और साथ में बंद तेल के पीपों की चोरी कर ले गए. घटना शहर के राजपथ रोड एक्सिस बैंक के पास मुख्य बाजार में स्थित शनी देव मंदिर की है. फिलहाल चोरों का कोई पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

Viral Video: भाजपा पार्षद ने पकड़ा सुपरवाइजर का कॉलर, पिलाया कीड़े पड़ा हुआ गंदा पानी

Trending news