लक्ष्मणगढ़ पुलिस की कार्रवाई, देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350972

लक्ष्मणगढ़ पुलिस की कार्रवाई, देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार

लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बलारां थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर एक बदमाश को गिरफ्तार कर एक अवैध देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. 

लक्ष्मणगढ़ पुलिस की कार्रवाई, देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार

Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बलारां थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर एक बदमाश को गिरफ्तार कर एक अवैध देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. 

बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन कर मुखबिर की सूचना के आधार पर कल्याणपुरा गांव के जोहड़ के पास से खंडेला थाना इलाके के गोविंदपुरा गांव निवासी 21 वर्षीय अशोक कुमार को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के पास से एक अवैध पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा‌ रही है. 

सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर बलारां थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाना इलाके के कल्याणपुरा गांव में एक आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. 

थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि खंडेला थाने के गोविंदपुरा गांव निवासी अशोक कुमार जो आदतन अपराधी है, जिसकी मुखबिर की सूचना पर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर थानाधिकारी बाबूलाल मीणा के नेतृत्व में कांस्टेबल राजेंद्र कुमार, कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार व कांस्टेबल सुमेर सिंह की टीम का गठन कर कल्याणपुरा गांव की जोहड़ी के पास अवैध रूप से हथियार लेकर घूम रहे अशोक कुमार को गिरफ्तार किया है. इसकी तलाशी पर उसके पास से एक अवैध पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है. थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ कई मामले विचाराधीन है. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

CM के जाते ही चौमूं SDM के APO के आदेश जारी, अवस्थाओं के चलते हुई कार्रवाई 

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

Trending news