खाटूश्यामजी इलाके में बारातियों ने की मारपीट, युवक के पैर तोड़ पटक दिया सड़क किनारे
Advertisement

खाटूश्यामजी इलाके में बारातियों ने की मारपीट, युवक के पैर तोड़ पटक दिया सड़क किनारे

खाटूश्यामजी इलाके के गोरधनपुरा गांव में देर रात रात को बारात में आए लोगों की ओर से आपसी रंजिश को लेकर मारपीट कर एक युवक का अपहरण उसके पैर तोड़ कर भदाला की ढाणी में सड़क किनारे पटक गए.

खाटूश्यामजी इलाके में बारातियों ने की मारपीट, युवक के पैर तोड़ पटक दिया सड़क किनारे

Sikar: राजस्थान के सीकर के खाटूश्यामजी इलाके के गोरधनपुरा गांव में देर रात रात को बारात में आए लोगों की ओर से आपसी रंजिश को लेकर मारपीट कर एक युवक का अपहरण उसके पैर तोड़ कर भदाला की ढाणी में सड़क किनारे पटक गए. आरोपियों के द्वारा फायरिंग करने की बात भी सामने आ रही है, जिससे शादी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और पुलिस मौके पर भी पहुंची. इससे पहले ही आरोपी मौके से फरार हो चुके थे. हालांकि पुलिस अभी फायरिंग जैसी घटना से इंकार कर रही है. 

मामले के अनुसार, गोरधनपुरा निवासी दानाराम वर्मा की बेटी की शादी थी और रेवासा से बारात आई थी. बारात में निमेड़ा निवासी रोशन लाल भी आया हुआ था और वो गाड़ी में सवार होकर घोड़ी पर चल रहे दूल्हे के पीछे-पीछे ही चल रहा था. इस दौरान पीछे से आई एक बोलेरो में सवार लोगों ने रोशन लाल की कार पर फायरिंग की. बाद में आरोपियों ने रोशनलाल को कार से बाहर निकाल लिया और अपनी गाड़ी में डालने गए. 

इस दौरान रोशन लाल की कार में आरोपियों ने तोड़फोड़ भी कर दी और बाद में मौके से फरार हो गए. इसके बाद आरोपियों ने रोशनलाल के साथ रास्ते में मारपीट की और उसके दोनों पैर तोड़ने के बाद उसे भदाला की ढाणी बस स्टैंड पर सड़क किनारे पटक गए. बाद में स्थानीय लोगों ने घायल रोशनलाल को पलसाना के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सीकर रेफर किया गया. 

घटना के समय दूल्हा मुकेश घोड़ी पर बैठा था और तोरण के लिए दुल्हन के घर जा रहा था. इस दौरान अचानक हुई फायरिंग के धमाके से लोगों ने एक बार गीतो पटाखों के कयास लगाए लेकिन जब कार के ऊपर खड़े युवक को फायरिंग करते देखा तो लोग दहशत में आ गए और अफरा-तफरी का माहौल बन गया. 

बाद में दुल्हे सहित लोग शादी वाले घर में घुस गए और आरोपी पीड़ित रोशनलाल की कार में तोड़फोड़ करने लगे. जब आरोपी मौके से चले गए तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली और पुलिस को सूचना दी. थोड़ी देर बाद भी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. 

सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचना शुरू हो गए. थोड़ी देर बाद ही खाटूश्यामजी और रानोली पुलिस हरकत में आ गई. इसके बाद रींगस डिप्टी कन्हैयालाल और सीकर शहर डिप्टी वीरेंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए. थोड़ी देर बाद ही पुलिस अधीक्षक कुवर राष्ट्रदीप भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

बेटी से प्यार जताने का ये घिनौना तरीका, ब्रेस्ट पर थूककर मुंडवा दिया जाता है सिर

घर में पत्नी करने लगे ये बातें, तो हो जाइए सावधान जल्द टूटने वाला है आपका रिश्ता

 

 

Trending news