Sikar News: सरकारी शिक्षक की शव मिलने से फैली सनसनी! संदिग्ध हालत में हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1951827

Sikar News: सरकारी शिक्षक की शव मिलने से फैली सनसनी! संदिग्ध हालत में हुई मौत

Sikar latest News: सीकर जिले के रींगस कस्बे में एक शव के मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना निलने पर मौके पर पहुंची रींगस थाना पुलिस ने संदिग्ध हालत में हुई मौत के शव को कब्जे में लेकर रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया.

 

फाइल फोटो

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के रींगस कस्बे में एक शव के मिलने से सनसनी फैल गई. लोगों ने पास में ही ड्यूटी कर रहे यातायात प्रभारी भंवरलाल को सूचना दी, जिस पर टीआई भंवरलाल ने रींगस पुलिस थाने में तुरंत सूचना दिया. सूचना निलने पर मौके पर पहुंची रींगस थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़े: बैंकों की त्रैमासिक बैठक का आयोजन! जाने किन मुद्दों पर हुई चर्चा

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
जानकारी के अनुसार सीकर जिले के रींगस कस्बे में बीकानेर बस स्टैंड के पास स्थित खेल मैदान के समीप एक शव के मिलने से सनसनी फैल गई. शव राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान के समीप बरामद हुआ है, जो कि एक सरकारी शिक्षक का है. लोगों द्वारा पास में ही ड्यूटी कर रहे यातायात प्रभारी भंवरलाल को सूचना दी गई, जिस पर टीआई भंवरलाल ने रींगस पुलिस थाने में सूचना दे कर आगात किया. 

संदिग्ध हालत में हुई मौत
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जांच कर, रींगस थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस के खोज-बीन के तहत यह पता लगा कि युवक का नाम गोपाल सिंह और वह ढोढसर की बाढा वाली ढाणी का रहने वाला था. वही संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर पुलिस लगातार खोज-बीन कर मौत का पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

यह भी पढ़े: फर्जी तरीके से रजिस्ट्री करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार 

सरकारी स्कूल में कार्यरत था शिक्षक
रींगस थाना हेड कांस्टेबल नागर मल सैनी ने बताया कि युवक गोपाल सिंह ढोढसर की बाढा वाली ढाणी का रहने वाला था. और वह गाड़ोदिया निवासी गणपत राम का पुत्र था, जिसकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई है. गोपाल सिंह बाढा वाली ढाणी की सरकारी स्कूल में कार्यरत था. पुलिस संदिग्ध हालत में हुई मौत का पता लगाने में जुटी हुई है. 

Trending news