बेटियों ने फिर बढ़ाया सीकर का मान, जीता गोल्ड तो एसडीएम ने किया सम्मान
Advertisement

बेटियों ने फिर बढ़ाया सीकर का मान, जीता गोल्ड तो एसडीएम ने किया सम्मान

हाल ही में आयोजित हुए राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में श्रीमाधोपुर ब्लॉक की बेटियों ने राज्य स्तर पर जिले का नाम रोशन किया है. पंचायत समिति श्रीमाधोपुर की महरौली ग्राम पंचायत की बेटियों ने खो खो में परचम लहराते हुए ओलंपिक खेलों का गोल्ड मेडल अपने नाम किया.

बेटियों ने फिर बढ़ाया सीकर का मान, जीता गोल्ड तो एसडीएम ने किया सम्मान

हाल ही में आयोजित हुए राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में श्रीमाधोपुर ब्लॉक की बेटियों ने राज्य स्तर पर जिले का नाम रोशन किया है. पंचायत समिति श्रीमाधोपुर की महरौली ग्राम पंचायत की बेटियों ने खो खो में परचम लहराते हुए ओलंपिक खेलों का गोल्ड मेडल अपने नाम किया. बेटियों के गोल्ड मेडल जीतकर शहर में लौटने पर एसडीएम कार्यालय में कोच सहित उनकी टीम का भव्य सम्मान किया.

बेटियों का जयपुर में मुख्यमंत्री ने गोल्ड मेडल तथा प्रशस्ति पत्र एवं राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल का मोमेंटो प्रदान कर बेटियों को आशीर्वाद प्रदान कर इसी तरह नाम रोशन करते रहने की बात कही. राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के ब्लॉक नोडल प्रभारी विनोद कुमार शर्मा एसीबीईओ ने बताया कि उपखंड अधिकारी दिलीप सिंह राठौड़ ने विजेता खिलाड़ियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया.

साथ ही अपनी तरफ से प्रत्येक खिलाड़ी व कोच बाबूलाल यादव को मिठाई का डिब्बा उपहार स्वरूप भेंट किया. शिक्षा विभाग ब्लॉक कार्यालय की ओर से सीबीईओ मालीराम रैगर ने कोच का साफा पहनाकर स्वागत किया और बालिकाओं को 11 पेन इनाम स्वरूप दिए.

उपखंड अधिकारी ने कहा कि हमने बालिकाओं में जीत के जज्बे को ब्लॉक स्तरीय खेलों के दौरान ही देखा था और तब कोच ने यह विश्वास दिलाया था कि हमारी बेटियां राज्य स्तर से गोल्ड मेडल जीतकर लाएंगी, जिसे इन्होंने अपनी कठिन मेहनत से सिद्ध कर दिखाया.

बालिकाओं की जीत से हमारा सिर फख्र से ऊंचा हुआ है. सम्मान समारोह में मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मालीराम रैगर,नायब तहसीलदार मुकेश कुमार खारिया,भारणी पीईईओ हरफूल सिंह,श्रीमाधोपुर नोडल प्रधानाचार्य राजेश कुमार अंकुर,महरौली  पीईईओ मक्खन लाल सैनी,अध्यापिका बबीता कलवानिया,मोहित खैरवा समेत उपखंड कार्यालय का स्टाफ मौजूद था.

ये भी पढ़ें- 

चौरासी में रात को परिवार के साथ बुजुर्ग ने खाया खाना, सुबह घर के पास पेड़ से लटका मिला शव!

राजस्थान में 2 घंटे ही कर सकेंगे दिवाली पर आतिशबाजी, इन जिलों में पटाखों पर लगा बैन

Trending news