राजस्थान रोडवेज सेवानिवृत्ति कर्मचारी कल्याण समिति के सम्मेलन का हुआ आयोजन
Advertisement

राजस्थान रोडवेज सेवानिवृत्ति कर्मचारी कल्याण समिति के सम्मेलन का हुआ आयोजन

Sikar news: रोडवेज कर्मचारी एवं सेवा निवृत रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर हुई चर्चा. रोडवेज बस डिपो के सामने निजी विवाह स्थल में हुआ सम्मेलन का आयोजन.

रोडवेज सेवानिवृत्त कर्मचारी

Sikar news: रोडवेज कर्मचारी एवं सेवा निवृत रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर हुई चर्चा. रोडवेज बस डिपो के सामने निजी विवाह स्थल में हुआ सम्मेलन का आयोजन. सम्मेलन में राजस्थान रोडवेज सेवानिवृत कर्मचारी हुए शामिल. 

कल्याण समिति का पहला सम्मेलन 
सीकर राजस्थान रोडवेज सेवा निवृत कर्मचारी कल्याण समिति का पहला सम्मेलन का आयोजन हुआ. रोडवेज कर्मचारी एवं सेवानिवृत कर्मचारी की समस्याओं को लेकर सम्मेलन में हुई चर्चा रोडवेज बस डिपो के सामने निजी विवाह स्थल में सम्मेलन का आयोजन किया गया.

यह भी पढ़ें:नए साल को लेकर DM आशीष गुप्ता का बड़ा आदेश, पार्टी करना पर हो सकती है जेल !

राजस्थान रोडवेज सेवानिवृत कर्मचारी शामिल
 जिसमें राजस्थान रोडवेज सेवानिवृत कर्मचारी शामिल हुए रोडवेज के सेवानिवृत कर्मचारी के पेंशन समय पर देने की मांग और रोडवेज कर्मचारियों के वेतन भत्तों में बढ़ोतरी और नई बसें चलाने की मांग सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर सम्मेलन में चर्चा हुई और आगे रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं के निदान के लिए आंदोलन करने की रूपरेखा पर भी विचार किया गया.

इन बातों पे हुई चर्चा
 सेवानिवृत कर्मचारी खान मोहम्मद ने बताया कि आज राजस्थान रोडवेज सेवानिर्वित कर्मचारी कल्याण समिति का पहला सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें रोडवेज कर्मचारी एवं सेवानिवृत कर्मचारी की पेंशन समय पर दी जाए और सेवानिवृत कर्मचारियों  की पेंशन समय पर दी जाए और कर्मचारियों को तनख्वाह समय पर दी जाए और वेतन भत्तों में बढ़ोतरी की जाए और नई रोडवेज बस चलाई जाए.
सहित विभिन्न मांगों को लेकर आज सम्मेलन में चर्चा की गई है और आने वाले समय में रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं के निदान करने के लिए आंदोलन की रूपरेखा पर भी चर्चा की गई. 

आपकों बता दें कि सम्मेलन में रोडवेज कर्मचारी एवं सेवा निवृत रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर चर्चा हुई .साथ ही कई मुदों पे बात हुई. 
 

यह भी पढ़ें:युवक ने अज्ञात कारणों के चलते गटका कीटनाशक, पुलिस जांच में जुटी

Trending news