फतेहपुर विधायक के बेटे की शादी में पहुंचे मुख्यमंत्री गहलोत, भाजपा पर जमकर बोला हमला
Advertisement

फतेहपुर विधायक के बेटे की शादी में पहुंचे मुख्यमंत्री गहलोत, भाजपा पर जमकर बोला हमला

Sikar News :  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फतेहपुर विधायक के पुत्र के विवाह समारोह में शामिल हुए और सभी को मुबारकबाद दी. विवाह समारोह में सीकर विधायक राजेंद्र पारीक मंत्री शाले मोहम्मद सीकर नगर परिषद के सभापति जीवन खां सहित काफी संख्या में जनप्रतिनिधि और कांग्रेसी नेता मौजूद रहे.

फतेहपुर विधायक के बेटे की शादी में पहुंचे मुख्यमंत्री गहलोत, भाजपा पर जमकर बोला हमला

Sikar News : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज एक दिवसीय दौरे पर सीकर के फतेहपुर आए. गहलोत के साथ पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी थे. गहलोत ने यहां फतेहपुर विधायक के पुत्र के विवाह समारोह में शामिल हुए और सभी को मुबारकबाद दी. विवाह समारोह में सीकर विधायक राजेंद्र पारीक मंत्री शाले मोहम्मद सीकर नगर परिषद के सभापति जीवन खां सहित काफी संख्या में जनप्रतिनिधि और कांग्रेसी नेता मौजूद रहे.

मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा की सरकार पर जमकर प्रहार किए और कहा कि भाजपा लोकतंत्र का तहस-नहस कर रही है. धर्म के आधार पर भाजपा राजनीति कर रही है, जो देश के लिए नुकसानदायक है. उन्होंने कहा कि जिस भी किसी देश में धर्म और जाति के आधार पर राजनीति हुई है. उस देश को हमेशा नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर राजनीति की जा रही है. जिससे हालात ठीक नहीं है उन्होंने कहा कि सीबीआई और ईडी दबाव में काम कर रही है न्यायपालिका पर भी दबाव है और यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है.

विपक्ष कुछ बोलता है तो सरकार को उस पर ध्यान देकर अमल करना चाहिए. अशोक गहलोत ने कहा कि पत्रकारों को गिरफ्तार किया जा रहा है भाजपा के नेताओं के खिलाफ बोलने वाले राजनेताओं और पत्रकारों के खिलाफ षडयंत्र पूर्वक कार्रवाई कर उन्हें जेल में डाला जा रहा है देश में हालात ठीक नहीं है उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस की सरकार ने आमजन के विकास के लिए महत्वकांक्षी योजना शुरू की जिसका आमजन को लाभ मिल रहा है बेरोजगारों को रोजगार दिए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि नकल करवाने वालों पर कार्रवाई की जा रही है और उनके लिए कानून बना दिया गया है. उन्होंने आमजन से अपील की कि वे कांग्रेस की सरकार को रिपीट करवाएं उन्होंने कहा कि चिरंजीव योजना सहित अनेकों ऐसी योजनाएं हैं जो भारत में मिसाल बनी है और जनता माई बाप है और उन्हें इस बार लगता है कि कांग्रेस की सरकार फिर से रिपीट होगी. 

Trending news