जाजोद में बोरिंग मशीन की केबल हुई चोरी, पुलिस ने घटनास्थल का लिया जायजा
Advertisement

जाजोद में बोरिंग मशीन की केबल हुई चोरी, पुलिस ने घटनास्थल का लिया जायजा

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके में चोर लगातार अलग-अलग तरीके से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. चोर कभी घर के बाहर खड़ी बाइक पर हाथ साथ कर रहे हैं तो कभी बोरिंग मशीनों की केबल काट कर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

जाजोद में बोरिंग मशीन की केबल हुई चोरी, पुलिस ने घटनास्थल का लिया जायजा

Srimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके में चोर लगातार अलग-अलग तरीके से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. चोर कभी घर के बाहर खड़ी बाइक पर हाथ साथ कर रहे हैं तो कभी बोरिंग मशीनों की केबल काट कर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों ने जाजोद में बोरिंग मशीन की केबल चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जाजोद निवासी पीड़ित महेंद्र सिंह ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

यह भी पढ़ें: उदयपुर जिले के कानपुर गांव में पेयजल सप्लाई में अव्यवस्थाएं, ग्रामीण महिलाओं ने पंचायत में किया हंगामा

मामला दर्ज होने के बाद मौके पर एसआई सुभाष चंद्र तथा हेड कांस्टेबल मोहनलाल ने घटनास्थल का जायजा लेकर मौका नक्शा रिपोर्ट तैयार की. जानकारी के अनुसार पीड़ित महेंद्र कुमार ने रिपोर्ट दी है कि घर के पास लारवोला जोहड़ा में राजकीय माध्यमिक विद्यालय महलों की ढाणी के बगल में अवस्थित आराध्य देव भोमिया जी महाराज मंदिर का वह पुजारी है एवं मंदिर के पास स्थित एक बोरिंग की हुई है, रात्रि में मंदिर की पूजा कर वह बोरिंग को केबल सहित सही स्थिति में बंद कर घर चला गया था. सुबह जब वह मंदिर में पूजा करने के लिए लौटा तो देखा कि आसपास की जमीन को खोदकर मिट्टी में से केबल को निकालकर बोरिंग मशीन के पास से उसे काटकर अज्ञात चोर चोरी कर ले गए. 

पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि तीन दिवस पूर्व कस्बे के जैन मंदिर वाली गली में पंडों के मोहल्ले से दिनदहाड़े दोपहर में घर के बाहर खड़ी एक बाइक चोरी हो गई थी जिसका भी अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है.

Trending news