बलारां पुलिस ने किया लांगरी की बेटी का कन्यादान, लोग बोले- बहुत अच्छा काम है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1463006

बलारां पुलिस ने किया लांगरी की बेटी का कन्यादान, लोग बोले- बहुत अच्छा काम है

Sikar News: हर समय सुर्खियों में रहने वाली राजस्थान की पुलिस कर्तव्य के साथ-साथ सामाजिक सरोकार के धर्म भी निभा रही है. लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बलारां थाने में मेस का काम करने वाले पवन कुमार शर्मा की बेटी की शादी में बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने थाना स्टाफ की ओर से 51 हजार रुपये देकर बेटी का कन्यादान किया है. 

बलारां पुलिस ने किया लांगरी की बेटी का कन्यादान, लोग बोले- बहुत अच्छा काम है

Laxmangarh, Sikar News: हर समय सुर्खियों में रहने वाली राजस्थान की पुलिस कर्तव्य के साथ-साथ सामाजिक सरोकार के धर्म भी निभा रही है. 

लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बलारां थाने में मेस का काम करने वाले पवन कुमार शर्मा की बेटी की शादी में बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने थाना स्टाफ की ओर से 51 हजार रुपये देकर बेटी का कन्यादान किया है. 

यह भी पढे़ं-  स्नैपचैट से मंगवाया नाबालिग का न्यूड वीडियो, फिर बोला- मेरे साथ सो जा, नहीं तो वायरल कर दूंगा

बलारा थाने में मेष का काम करने वाले बलोद बडी गांव निवासी पवन कुमार के बेटी की शादी आज है. इस दौरान बलारा थानाधिकारी बाबूलाल मीणा व कांस्टेबल बालेंद्र कुमार, कांस्टेबल सुमेर कुमार, कांस्टेबल रामप्रताप, कांस्टेबल श्रवन कुमार और कांस्टेबल दिलीप कुमार और समस्त स्टाफ द्वारा बलोद गांव पहुंचकर 51 हजार देकर बिटिया का कन्यादान किया. इस दौरान बलारा थाने की महिला कांस्टेबल सुमन व श्रीमती राजेंद्र द्वारा साडी व चुंदडी बिटिया को भेट कर बलारां थाने में मेस में काम करने वाले पवन कुमार की बिटिया को आशीर्वाद दिया.

लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बलारां थाने में मेस में काम करने वाले पवन कुमार की बेटी की शादी 28 नवंबर को यानी आज है. बिटिया की शादी पर बलारां थाना पुलिस ने एक अनोखी पहल पेश करते हुए कन्यादान के रूप में 51 हजार रुपए दिए है. 

यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

दरअसल मेम में काम करने वाला पवन कुमार बलोद बडी निवासी एक गरीब परिवार से होने के कारण बलारा थाने में मेस का काम करता है. आज उसकी बिटिया की शादी पर शिरकत करने बलोद बडी गांव पहुंचा तो पवन कुमार के चेहरे पर रौनक आ गई. बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने कन्यादान के रूप में स्टाफ द्वारा 51 हजार रुपए बिटिया को भेट कर आशीर्वाद दिया. 
इस दौरान बलारां थाने कांस्टेबल बालेंद्र कुमार, कांस्टेबल सुमेर कुमार, कांस्टेबल रामप्रताप, कांस्टेबल श्रवन कुमार, कांस्टेबल दिलीप कुमार, महिला कांस्टेबल सुमन और राजेन्द्र भी बिटिया की शादी में पहुंचकर आशीर्वाद दिया.

Trending news