सवाईमाधोपुर-बौंली ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में जमकर हंगामा, विधायक इंदिरा के समर्थकों के बीच नारेबाजी
Advertisement

सवाईमाधोपुर-बौंली ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में जमकर हंगामा, विधायक इंदिरा के समर्थकों के बीच नारेबाजी

Sawai today madhopur news: राजस्थान के सवाईमाधोपुर में विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में चुनावी सरगर्मियां तेज होने लगी है. आज बामनवास व बौली ब्लॉक कांग्रेस की बैठक नगर पालिका मुख्यालय बौली पर आयोजित की गई.

सवाईमाधोपुर-बौंली ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में जमकर हंगामा, विधायक इंदिरा के समर्थकों के बीच नारेबाजी

Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाईमाधोपुर में विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में चुनावी सरगर्मियां तेज होने लगी है. आज बामनवास व बौली ब्लॉक कांग्रेस की बैठक नगर पालिका मुख्यालय बौली पर आयोजित की गई. बैठक के दौरान पीसीसी सचिव एवं बामनवास विधानसभा प्रभारी माया सुवालका की मौजूदगी में कांग्रेस के टिकट हेतु बामनवास ब्लॉक अध्यक्ष ने आवेदन लिए. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा व वर्तमान बामनवास विधायक इंदिरा मीणा के समर्थकों में जमकर क्रॉस नारेबाजी हुई. इस दरमियान लगभग 8-10 मिनट तक दोनों समर्थकों में तू- तू ,में-में भी हुई. 

2018 में कांग्रेस के टिकट के साथ बगावत

मामला बिगड़ता देख विधायक इंदिरा मीणा ने सभी कार्यकर्ताओं को शांत करवाया. वहीं विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि जो लोग कांग्रेस का टिकट मांग रहे हैं उन्होंने 2018 में कांग्रेस के टिकट के साथ बगावत की थी और कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ा था. पूर्व केंद्रीय मंत्री का आवेदन देने आए लोगों पर स्थानीय कार्यकर्ताओं ने बागी होने का आरोप लगाया.साथ ही पूर्व में निर्दलीय उम्मीदवार का प्रचार करने का भी आरोप लगाया. विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक स्वतंत्र विचारधारा की पार्टी है.ऐसे में आवेदन करने का अधिकार सभी को है. लेकिन पूर्व में पार्टी के साथ बगावत करने वाले लोग कांग्रेस की बैठक में आकर हंगामा करें यह सरासर गलत है.

यह भी पढ़े- Rajasthan- बीकानेर की उस्ता कला के बाद उदयपुर की कोफ्तगिरी मेटल शिल्प कला को मिला GI टैग, करीब 300 वर्षों पूरानी है ये कला

सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार की अपील

बामनवास विधायक इंदिरा मीना सहित कुल 10 आवेदन प्राप्त किए गए हैं. नमो नारायण मीणा व नवल किशोर मीणा दोनों ही भाइयों का आवेदन किया जाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. विधायक इंदिरा मीणा ने सीएम गहलोत की जनकल्याणकारी व फ्लैगशिप योजनाओं को अभूतपूर्व बताते हुए संगठन के पदाधिकारियो से सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार की अपील की. विधायक इंदिरा मीणा ने चिरंजीवी हेल्थ योजना, स्मार्टफोन, महंगाई राहत कैप सहित कई योजनाओं का जिक्र करते हुए राजस्थान में कांग्रेस सरकार के रिपीट होने का दावा किया.

 

Trending news