सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने सवाईमाधोपुर पुलिस अलर्ट मोड पर, पुलिस उपाधीक्षक का विशेष अभियान
Advertisement

सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने सवाईमाधोपुर पुलिस अलर्ट मोड पर, पुलिस उपाधीक्षक का विशेष अभियान

Sawai madhopur: त्यौहारी सीजन में सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर इन दिनों सवाई माधोपुर पुलिस अलर्ट मोड पर है. सड़क हादसों की रोकथाम सहित आपराधिक गतिविधियों एंव अपराधियों पर अंकुश लगाने को लेकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही है. 

सवाई माधोपुर पुलिस अलर्ट मोड पर.

Sawai madhopur: त्यौहारी सीजन में सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर इन दिनों सवाई माधोपुर पुलिस अलर्ट मोड पर है. सड़क हादसों की रोकथाम सहित आपराधिक गतिविधियों एंव अपराधियों पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशानुसार जिले की विभिन्न थाना पुलिस द्वारा जगह जगह नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही है. वहीं जिला मुख्यालय पर यातायात पुलिस भी अलर्ट मोड़ पर है. यातायात पुलिस उपाधीक्षक दीपक गर्ग के नेतृत्व में यातायात पुलिस द्वारा इन दिनों विशेष वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है.

वाहन जांच अभियान के दौरान खुद यातायात पुलिस उपाधीक्षक दीपक गर्ग लगातार फील्ड में है और अभियान की निरंतर मॉनिटरिंग कर रहे है. इसी कड़ी में जिला मुख्यालय के हम्मीर सर्किल पर यातायात पुलिस द्वारा जांच अभियान चलाया गया और यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों पर कार्यवाही की गई ,साथ ही नाबालिग वाहन चालकों के परिजनों को मौके पर बुलाकर समझाइस की गई.

ये भी पढ़ें- Jaipur News : SMS हड़ताली डॉक्टरों पर सरकार का एक्शन कब, इमरजेंसी, ओपीडी ठप्प, मरीज परेशान

पुलिस उपाधीक्षक दीपक गर्ग ने बताया कि त्यौहारी सीजन में सड़क दुर्घटनाओं की वजह से किसी भी परिवार पर दुख का पहाड़ ना टूटे ,इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत यातायात नियमों की पालना करवाने एंव आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम सहित आपराधिक तत्वों पर शिकंजा कसा जा रहा है, ताकि त्यौहारी सीजन के दौरान जिले एंव शहर की कानून व्यवस्था सुदृढ़ रह सके.

Trending news