Sawai Madhopur News: प्रियंका गांधी रणथम्भौर पहुंची, कांग्रेस कैंपेन में फूकेंगी जान, 3 दिन रूकने की संभावना
Advertisement

Sawai Madhopur News: प्रियंका गांधी रणथम्भौर पहुंची, कांग्रेस कैंपेन में फूकेंगी जान, 3 दिन रूकने की संभावना

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज शाम हेलीकॉप्टर से सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित शेरपुर हेलीपैड पहुंची. दौसा जिले के सिकराय में सभा को संबोधित करने के पश्चात प्रियंका गांधी वाड्रा रणथंभौर पहुंची.

Sawai Madhopur News: प्रियंका गांधी रणथम्भौर पहुंची, कांग्रेस कैंपेन में फूकेंगी जान,  3 दिन रूकने की संभावना

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज शाम हेलीकॉप्टर से सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित शेरपुर हेलीपैड पहुंची. दौसा जिले के सिकराय में सभा को संबोधित करने के पश्चात प्रियंका गांधी वाड्रा रणथंभौर पहुंची. जहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रियंका गांधी वाड्रा का काफिला रणथंबोर के होटल शेर बाग पहुंचा.

जहां प्रियंका गांधी का होटल मैनेजमेंट द्वारा राजस्थानी परंपरा के अनुसार भव्य स्वागत किया गया. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी अब से तीन दिवस तक रणथंभौर में ही ठहरेगी. इस दौरान कल सुबह की पारी में उनका रणथंभौर नेशनल पार्क भ्रमण का भी कार्यक्रम बताया जा रहा है. प्रियंका गांधी वाड्रा के दौरे के चलते कड़ी सुरक्षा व्यवस्थाओं को अंजाम दिया गया है. एसपीजी के निर्देशन में प्रियंका गांधी की सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है.

प्रियंका गांधी राजस्थान को लेकर अलर्ट मोड पर हैं, यहां एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार रिपीट करने के लिए प्रियंका एक के बाद एक दौरे कर रही हैं, लेकिन आज तक ईआरसीपी परियोजना की मांग पर मुहर नहीं लग पाई है, केंद्र और राज्य सरकार के बीच में फेंच फंसा हुआ है. जबकि कांग्रेस सरकार ने कई बार इम मामले को उठा चुकी है. 

प्रियंका गांधी से पहले ईआरसीपी के मुद्दे पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र पर हमला बोला था.आज प्रियंका गांधी सिकराय के कांदोली में जनसभा के जरिए जयपुर ग्रामीण के अलावा दौसा, अलवर, करौली, सवाई माधोपुर और भरतपुर की 42 विधानसभा को साधना चाहेंगी.

ये भी पढ़ें- RLP Sankalp Yatra: हनुमान बेनीवाल ने रिछपाल मिर्धा के बयान पर किया पलटवार, बोले- गठबंधन का प्रयास जारी

यहां कि करीब 15 से अधिक विधानसभा सीट से अधिक भीड़ जुटाने पर जोर दिया गया है.  ईआरसीपी पूर्वी परियोजना राजस्थान के 13 जिलों के लिए काफी अहम है, प्रियंका गांधी एक बार से इस मामले को लेकर केंद्र की घेराबंदी कर सकती हैं.

Trending news