Sawai Madhopur News:सैम पित्रोदा के बयान पर डॉ किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान,कहा-अमेरिका का कानून भारत में नहीं होगा लागू...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2219708

Sawai Madhopur News:सैम पित्रोदा के बयान पर डॉ किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान,कहा-अमेरिका का कानून भारत में नहीं होगा लागू...

Sawai Madhopur News:लोकसभा चुनाव के मध्य नजर सियासी हमलो का दौर लगातार जारी है.कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा द्वारा अमेरिका के शिकागो में विरासत टैक्स को लेकर दिए गए बयान के बाद भारत देश में उनके बयान को लेकर सियासत तेज हो गई है .

Sawai madhopur News

Sawai Madhopur News:लोकसभा चुनाव के मध्य नजर सियासी हमलो का दौर लगातार जारी है.कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा द्वारा अमेरिका के शिकागो में विरासत टैक्स को लेकर दिए गए बयान के बाद भारत देश में उनके बयान को लेकर सियासत तेज हो गई है .कांग्रेस नेता सेम पित्रोदा ने कहा है कि अमेरिका में विरासत पर कर लगता है . 

अगर किसी के पास 100 मिलियन डॉलर की संपत्ति है और जब उसकी मृत्यु हो जाती है तो वह केवल 45 फीसदी अपने बच्चों को ट्रांसफर कर सकता है , 55 फीसदी सरकार के पास चली जाती है.ऐसे में भारत में भी ऐसा नियम फिर क्यों नहीं है .उनके सवाल पर कई नेताओं ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

इसी कड़ी में राज्य के कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेसी नेता को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि हर देश की संस्कृति पूरी तरह से अलग है. डॉ किरोड़ी ने कहा कि भारत देश की विरासत और संस्कृति अन्य देशों से पूरी तरह भिन्न है .उन्होंने कहा कि अमेरिका का कानून हमारे भारत देश में चल नहीं सकता.

यह भी पढ़ें: आचार संहिता के दौरान चुनाव आयोग का धनबल पर शिकजा,806 करोड़ जब्ती का बना रिकार्ड

हमारे यहां व्रद्ध माता-पिता की सेवा उनकी संताने करती है.उन्होंने कहा कि ऐसा कानून कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में लाती है तो भारत देश की तबाही सुनिश्चित है.धर्म और संस्कृति खत्म हो जाएगी.डॉ किरोड़ी ने कांग्रेस की मांग को दूषित मांग करार दिया है. कृषि मंत्री डॉ किरोडी लाल मीणा ने आज सवाई माधोपुर दौरे के दौरान अपनी यह कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:कैसे पूरा होगा राजस्व लक्ष्य ? राजस्थान में मदिरा दुकानों को लेकर संकट,749 दुकानें चल रही है बंद

यह भी पढ़ें:राजस्थान में गिरा सियासी बम, गहलोत के पूर्व OSD ने ऑडियो टेप मामले में किए खुलासे

 

Trending news