Rajasthan New CM : किरोड़ी लाल मीणा पहुँचे मेहंदीपुर बालाजी धाम, बोले - सीएम की रेस में मैं नहीं हूँ
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan2002960

Rajasthan New CM : किरोड़ी लाल मीणा पहुँचे मेहंदीपुर बालाजी धाम, बोले - सीएम की रेस में मैं नहीं हूँ

Rajasthan New CM :  राजस्थान के नवनिर्वाचित विधायक डॉ किरोड़ी लाल मीणा मेहंदीपुर बालाजी धाम दर्शन के लिए पहुँचे. डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने स्वयंभू श्री बालाजी महाराज के दर्शन कर उनकी विशेष पूजा -अर्चना की. 

किरोड़ी लाल मीणा

Rajasthan New CM :  राजस्थान के नवनिर्वाचित विधायक डॉ किरोड़ी लाल मीणा मेहंदीपुर बालाजी धाम दर्शन के लिए पहुँचे. डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने स्वयंभू श्री बालाजी महाराज के दर्शन कर उनकी विशेष पूजा -अर्चना की. श्री बालाजी महाराज मंदिर के पंडितों ने सोने के चोले का टीका लगाकर विधायक डॉ किरोड़ी लाल मीणा अभिनंदन  किया. साथ ही श्री बालाजी महाराज मंदिर के ट्रस्ट सचिव MK माथुर ने मोदक प्रसादी भेंट कर स्वागत किया. मंदिर में दर्शन के बाद किरोड़ी लाल मीना बोले - सीएम की रेस में मैं नहीं हूँ. उन्होंने यह भी कहा की सीएम का फ़ैसला आलाकमान करेंगे. 

मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे डॉ किरोड़ी लाल मीणा 

सवाई माधोपुर से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा आज दौसा जिले में स्थित घाटा मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे.  जहां उन्होंने बालाजी के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की इस दौरान मंदिर के पंडितों द्वारा वैदिक मंत्रोचार द्वारा पूजा-अर्चना करवाई गई.

मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर क्या बोला? 

 तो वहीं विधायक किरोड़ी लाल मीणा के सोने के चोले का मस्तक पर टिका लगाया.  वहीं  विधायक डॉ किरोड़ी लाल मीना ने मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कहा की  मैं सीएम की रेस में नहीं हूं. उन्होंने यह भी कहा की जिस पर मेहंदीपुर बालाजी और मोदी जी की कृपा होगी,वह सीएम बनेगा.

ट्रस्ट सचिव MK माथुर ने किया स्वागत 

विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने कहा की  घाटा मेहंदीपुर बालाजी सिद्ध पीठ है और मैं यहां हमेशा आता रहता हूं.  आज भी मैं मंदिर में पूजा अर्चना और ढोक लगाने आया हूं.  इस दौरान मंदिर ट्रस्ट के सचिव एम के माथुर ने विधायक किरोड़ी लाल मीणा का स्वागत किया तो वहीं मोदक प्रसादी भी भेंट की.  वहीं किरोड़ी लाल के मेहंदीपुर बालाजी पहुंचने पर उनके समर्थकों ने भी फूलमाला पहनकर विधायक किरोड़ी लाल मीणा का भव्य स्वागत किया. 

यह भी पढ़ें: बीजेपी जिलाध्यक्ष देवेंद्र पारीक के नेतृत्व में कांग्रेस का फूंका पुतला, कांग्रेस के लिए कही ये बातें

Trending news